खड़गपुर नगरपालिका में नौकरी का झांसा दे ठगी करने के आरोप में दो गिरफ्तार. पीड़ित युवक डेबरा व केशपुर के रहने वाले जबकि आरोपी बद्रीनाथ व तारकनाथ खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के, दोनों को गुरुवार को खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया गया

218
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

                         ✍रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका में काम लगाने का झांसा देकर डेबरा व केशपुर के दो युवकों से ठगी करने के दो आरोपी बद्रीनाथ शर्मा व तारकनाथ कुंडु को पीड़ितों को आज खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया गया। जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के खासजंगल बूड़ामारा के रहने वाले बद्रीनाथ और तारकनाथ दोनों खुद को खड़गपुर नगरपालिका कर्मचारी बताकर डेबरा व केशपुर के दो युवकों को भी नगरपालिका में नौकरी देने के नाम पर  5 लाख रुपयों का सौदा किया था। पता चला है कि दोनों युवकों ने 15 हजार रुपये पहली किस्त में बद्रीनाथ व केदारनाथ को दे दिए थे व किस्त की दूसरी किश्त बुधवार को देना था वही रकम देने के लिए  खड़गपुर नगरपालिका पहुंचे थे व आफिस के बाहर से बद्रीनाथ को फोन कर रहे थे लेकिन किसी कारण बद्रीनाथ व तारक वहां समय से नही पहुंच सका। फिर दोनों युवकों ने थोड़ी जांच पड़ताल करने की सोची तो उन्होंने आफिस के अंदर जाकर अपने मोबाइल में बद्रीनाथ व तारक की फोटो दिखाकर वहां काम कर रहे कर्मचारियों से उनके बारे में पुछा तो हर किसी ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया जिसके बाद दोनों युवकों को समझ आ गया कि उनके साथ ठगी की जा रही है।

जिसके बाद युवकों ने शांत रहकर उनके आने का इंतजार किया व जैसे ही फिर बद्रीनाथ व तारनाथ वहां पहुंचा युवकों ने उन्हें पकड़कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा होना शुरू हो गई व फिर लोगों ने पुरा माजरा समझकर पुलिस को वहां बुलाया। थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंचकर दोनों ठगों को गिरफ्तार कर थाने ने गई जहां पुछताछ करने के बाद पुलिस गुरुवार को दोनों को खड़गपुर महकमा अदालत  में पेश किया। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने कहा कि दोनों को दस दस हजार रु नगद दिए गए थे व पांच हजार के हिसाब से दोनों के बैंक एकाउंट में जमा करवाए थे। खड़गपुर शहर थाना में डेबरा के आषाढ़ी के रहने वाले सत्या पात्रा ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद उक्त कार्रवाई की गई। पुलिस आईपीसी की धारा 407 व 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है व जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com