खरीदा बंगाली पाड़ा में रिटायर्ड रेलकर्मी का शव फंदे से झूलता मिला, मोहनपुर में भी वृद्ध का खेत से शव बरामद, हत्या की आशंका

641
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
खड़गपुर।खरीदा बंगाली पाड़ा में रिटायर्ड रेलकर्मी का शव फंदे से झूलता हुआ मिला जिससे इलाके में शोक व्याप्त हो गया। जानकारी के मुताबिक प्रबीर कुमार बनर्जी नामक 71 वर्षीय रेलकर्मी का शव उसके घर में फंदे में लटकता हुआ मिला तो पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे का कहना है कि पिताजी रिटायर्ड रेलकर्मी थे व स्वास्थय बेहतर था बाजार वगैरह खुद करते थे रात में खाना खा सभी लोगों से सामान्य बातचीत कर सो गए ना किसी तरह का तनाव था ना कुछ और फिर इस तरह का निर्णय क्यों लिया गया यह पता नहीं चल पाया है। बनर्जी अपने पीछे पत्नी व भरापूरा परिवार छोड़ गए हैं इलाके में शोक है व पुलिस मामले की जांच कर रही है।इधर खड़गपुर महकमा अंतर्गत मोहनपुर थाना इलाके मे एक वृद्ध का शव खेत में पड़ा हुआ पाया गया। जानकारी मिली कि दांतन थाना इलाके के दक्षिणअर्बना गांव में रहने वाला मंगला मुर्मू (60)

अपने गांव के पास के गांव कोड़िया में फुटबॉल मैच देखने गया था।स्थानीय लोगों ने देखा कि शाम तक वह मैदान के किनारे बैठकर मैच का आंनद ले रहा था।शाम ढलने पर लोगों ने देखा कि वह पैदल अपने घर की ओर निकल गया है।किंतु एक खेत किनारे उसका शव पड़ा मिला।स्थानीय लोगों ने देखा कि उसके गले पर गमछे से एक फाँस बंधा हुआ है, जिसका अगला छोर धान की फसल पर फंसा हुआ है।और वह वृद्ध जमीन पर लेटा हुआ है।घटना की जानकारी मिलने पर मोहनपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com