12 सितंबर को नहीं होगा बंगाल में लाकडाउन, पहले 11 व 12 लाकडाउन की घोषणा की गई थी नीट परीक्षा के मद्देनजर लाकडाउन वापस लिया गया, शुक्रवार को लाकडाउन के लिए प्रशासनिक तैयारी पूरी, 12 को खुलेगा खड़गपुर वर्कशॉप

325
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 खड़गपुर। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को घोषणा की कि 12 सितंबर को राज्यव्यापी पूर्ण लॉकडाउन नीट में बैठने वाले छात्रों के हित में वापस ले लिया गया है। बनर्जी ने कहा कि यह निर्णय 13 सितम्बर को होने वाली अखिल भारतीय परीक्षा नीट में शामिल होने वाले छात्रों के केंद्रों तक उनके सफर को सुगम बनाने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि हालांकि पूर्ण लॉकडाउन शुक्रवार को लागू किया जाएगा जिसकी घोषणा पूर्व में की गई थी।उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने शुरुआत में 11 और 12 सितम्बर को राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को छात्र समुदाय की ओर से 12 सितम्बर को लॉकडाउन हटाने के बारे में कई अनुरोध प्राप्त हुए थे। 

उन्होंने ट्वीट किया, ”उनके हित को ध्यान में रखते हुए, 11 सितम्बर को राज्यव्यापी लॉकडाउन को बरकरार रखते हुए इसे 12 सितम्बर को रद्द करने का निर्णय किया गया है ताकि छात्र 13 तारीख को बिना किसी आशंका या चिंता के परीक्षा में शामिल हो सकें।” ज्ञात हो कि स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने राज्य सरकार से 12 सितंबर के बंद को वापस लेने की मांग करते हुए कहा था कि लॉकडाउन में गाड़ियां नहीं चलने से छात्रों की परेशानियां बढ़ जाएंगी। ऐसे में 12 सितंबर का बंद वापस ले लिया जाए। ज्ञात हो कि 13 को रविवार होने के कारण तीन दिनों तक लगातार छुट्टी होने से कई लोग परेशान दिख रहे थे हांलाकि 12 को दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक अब तीन दिनों के बाद सोमवार को ही खुलेगा इधर लॉक डाउन वापस लिए जाने के कारण 12 तारीख को खड़गपुर वर्कशॉप में कामकाज होगा ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com