सहकारी समिति के पूर्व मैनेजर डीजल उड़ेल आग लगा आत्महत्या की, मानसिक अवसाद से पीड़ित था मैनेजर परिजन तड़के उठे तो तपनांशु को जल कर राख पाया, घटना से इलाके में शोक व्याप्त

447
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पूर्व सहकारी समिति के पूर्व मैनेजर ने डीजल उड़ेल आग लगा आत्महत्या की मृतक बीते कई दिनों से मानसिक अवसाद से पीड़ित था मंगलवार की तड़के परिजन सेकर उठे तो तपनांशु को जल कर राख पाया घटना से इलाके में शोक व्याप्त। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर अनुमंडल के दांतन थाना के बारंगी गांव के तपनांशु त्रिपाठी नामक 63 वर्षीय वृद्ध बीते कई महीनों से मानसिक अवसाद से ग्रस्त था तपनांशु के बेटे सैकत का कहना है कि पिताजी इस साल के शुरुआत से ही परेशान रहा करता था जिसके कारण भुवनेश्वर के न्यूरोसर्जन से उसका इलाज लगातार चल रहा था लाकडाउन के बीच भी उसे भुवनेश्वर ले जाया गया था कल रात में खाना खाकर सब सो गए तपनांशु भी अपने कमरे में सो गया सैकत का कहना है कि आधी रात तक पिता घर में सोया हुआ था तड़के नींद खुली तो पिता कमरे के बाहर जली हुई अवस्था में मिली पुलिस को खबर देने पर शव को बरादम कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया ज्ञात हो कि तपनांशु की पत्नी शिशु शिक्षा केंद्र में शिक्षिका है जबकि सैकत व उसकी छोटी बहन बीएड की पढ़ाई कर रही है दांतन थाना प्रभारी सुब्रत मजूमदार का कहना है कि वृद्ध ने आत्महत्या की है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

 

पागल अधेड़ की रहस्यमय मौत, राजमार्ग से शव बरामद
दांतन थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 में सांकमा के पास से पुलिस 55 वर्षीय एक अधेड़ की लाश बरामद की है पता चला है कि मृतक विक्षिप्त था व इधर उधर घूमता रहता था जो मिलता खा लेता। अधेड़ की मौत रहस्यमय ढ़ंग से हुई है पुलिस मामले को सभी कोणों से जांच रही है दांतन थाना प्रभारी सुब्रत मजूमदार का कहना है कि अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com