खड़गपुर शहर थाना प्रभारी का दूसरा टेस्ट निगेटिव होने से पुलिस महकमे में राहत की सांस, राजा मुखर्जी के जल्द सवस्थ होने की कामना को लेकर कहीं हुई चादरपोशी तो कहीं पारंपरिक,पूजा पाठ, यज्ञ व हवन, लेकिन खड़गपुर शहर में अबाध गति से जारी से संक्रमण,  पूर्व महिला पार्षद भी पाई गई पाजटिव

808
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला स्वास्थ्य दफ्तर की ओर से मिली रिपोर्ट के मुताबिक जिले में कुल 138 नए कोरोना के मामले सामने आए है जिसमें खड़गपुर नगरपालिका के पूर्व महिला पार्षद व पश्चिम मेदिनीपुर जिला परिसर के कृषि कर्माध्यक्ष रमा प्रसाद गिरि शामिल है हांलाकि गिरि वर्तमान में वह दांतन में अपने गांव में है। पता चला है कि बुधवार कि सुबह तबीयत खराब होने पर उन्होंने अपना नमूना जांच के लिए दिया था व बाद में गुरुवार के दिन उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। फिलहाल वे अपने घर पर ही आइसोलेट है। इधर संक्रमितों मे दूसरा बड़ा नाम मेदिनीपुर मेडिकल कालेज की एक वरिष्ठ डाक्टर का है जो स्त्री रोग व प्रसुति रोग के सीनियर डाक्टर डा. दीपक गिरि है।

Advertisement
Advertisement

इधर खड़गपुर शहर थाना प्रभारी का दूसरा टेस्ट निगेटिव होने से पुलिस महकमे ने राहत की सांस ली है ज्ञात हो कि राजा मुखर्जी के जल्द सवस्थ होने की कामना को लेकर कहीं हुई चादरपोशी तो कहीं पारंपरिक,पूजा पाठ, यज्ञ व हवन का आय़ोजन किया जा चुका है। दीप महिला समिति की लक्ष्मी ने बताया कि थाना प्रभारी के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर उसने भूतियारी शरीफ मजार में चादरपोशी की जबकि एलआईसी से जुड़े

लालू ने भी गुप्तमणि मंदिर में पारंपरिक तरीके से पूजा अर्चना की इससे पहले गुरुवार को भी बाबूलाईन सार्वजनिक दुर्गापूजा कमटि की ओर से यज्ञ हवन किया जा चुका है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी के दूसरे टेस्ट के लिए गुरुवार को सैंपल लिया गया था जिसका रिपोर्ट निगेटिव आया है जिसके बाद पुलिस महकमे में राहत की सांस ली है। लोगों को उम्मीद है जल्द स्वस्थ होकर राजा काम पर लौटेंगे।

इधर संक्रमित लोगो में सुभाषपल्ली के दो युवा भाईयों के अलावा कुल चार लोग संक्रमित हुए हैं तालबगीचा में एक युवक व एक वृद्धा संक्रमित हुई है। मलिंचा व सुकांतपल्ली में दो वृद्ध संक्रमित हुए हैं। झपाटापुर में दो वयक्ति व श्रीकृष्णपुर में एक वृद्धा व एक महिला संक्रमित पाई गई है। इधर डीवीसी बाजार में एक युवती इंदा, न्यूटाउन, प्रेमबाजार, छोटाटेंगरा व उत्तर भवानीपुर व मीरपुर में एक एक लोग संक्रमित हुए हैं। हिजली ग्रामीण अस्पातल में एक चिकित्सा कर्मी सहित खड़गपुर ग्रामीण इलाका में कुल तीन युवक संक्रमित हुए हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com