आईआईटी के रिटायर्ड कर्मी की रहस्यमय मौत, अपने बसेरा में रहने का सपना रह गया अधूरा, संयुक्त परिवार से नाखुश गृहवधु की लाश फांसी में लटकी मिली

703
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, आईआईटी के रिटायर्ड कर्मी की लाश क्वार्टर में फांसी में लटकी मिली। अफने नए घर में जाने से पहले जग्गा ही दुनिया से चल बसे। ज्ञात हो कि आईआईटी बाइपास के जी टाइप मे आईआईटी के ग्रुप डी विभाग के रिटायर्ड कर्मी सी एच जग्गा राव ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया जाता है कि वह इसी वर्ष मार्च माह में जग्गा रिटायर्ड हुआ था। व अपनी पत्नी रत्ना व बेटी लता के साथ क्वार्टर में व टुरीपाड़ा इलाके में अपने नए घर का निर्माण अंतिम चरण में था शुक्रवार की शाम उसकी पत्नी अपने नए निर्माणाधीन घर आई हुई थी व उसकी बेटी लता भी घर के बाहर थी।इस बीच लता कमरे में गई तो लाश झुलती हुई अवस्था में मिली पहले तो बेटी विश्वास ही नहीं कर पाई बाद में परिजनों को बुलाने पर उसे बीसीराय अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित होने के बाद खड़गपुर महकमा अस्पातल अंत्यपरीक्षण के लिए लाया गया। लोगों का अनुमान है कि वह मानसिक अवसाद ग्रस्त रहा होगा जिसके उसने फाँसी लगाकर आत्महत्या की हिजली टीओपी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संयुक्त परिवार से नाखुश महिला की लाश बरामद
दांतन थाना इलाके के बड़ा बाघरा गांव में रहने वाली मनीषा पात्रों (24) का शव उसके घर के अंदर फंदे से लटकता देखा गया।बताया जाता है कि मनीषा संयुक्त परिवार में रहता थी इस बात को लेकर मनीषा और उसके पति संजू पात्रों के बीच अक्सर कहासुनी हुआ करता था। मिली खबर के अनुसार वह अपने पति और चार वर्षीय पुत्र के साथ हमेशा अकेले रहने की जिद्द किया करती थी किंतु उसका पति परिवार के साथ रहने का इच्छुक था।शुक्रवार की दोपहर इस बात को लेकर दंपति के बीच हल्की कहासुनी हुई थीं।कुछ देर बाद घर के सभी लोग अपने कामो में व्यस्त हो गए।इसी बीच मनीषा ने अपने कमरे में जाकर फाँसी लगा ली।घर के लोगों के देखे जाने पर उसे दांतान ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर खड़गपुर पश्चिम पाथरी गांव की रहने वाली सुचित्रा हेम्ब्रम नामक महिला ने जहर खा आत्महत्या कर ली। परिजनों का कहना है कि सुचित्रा नशा करती थी जिसका घऱवाले विरोध करते थे शुक्रवार को नशे के साथ जहर खा ली जिसके कारण उसे शाम में चांदमरी ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया जबकि खड़गपुर रेल पुलिस पूर्व मालदा के रहने वाले अजित गोस्वामी नामक वृद्ध की लाश बरामद कर मामले की जांच कर रही है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com