पूजा पूर्व बारिश ने ली नानी की जान नतिनी अस्पातल में शनिवार की शाम बारिश से खड़गपुर में पूजा शापिंग पर भी पड़ा असर, टेंगरा के पास रेल पटरी के समीप एक अज्ञात लाश बरामद

587
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। शनिवार की शाम हुई भारी बारिश से एक ओर जहां दुर्गा पूजा की शापिंग असर पड़ा वहीं बारिश के कारण दीवार ढ़ह जाने से नानी की जान चली गई जबकि नतिनी का अस्पातल में इलाज चल रहा है। ज्ञात हो कि शनिवार की शाम खड़गपुर व आसपास इलाके में हुई भारी बारिश से जहां शहर सहित कई इलाके जलमग्न हो गया वहीं केशियाड़ी थाना के कालीमाटिया गांव की रहने वाली ज्योत्सना सरदार नामक 59 वर्षीय वृद्धा की मौत बारिश के कारण दीवार ढ़ह जाने से हो गई जबकि वृद्धा की नातिन का खड़िकामथानी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पता चला है कि ज्योत्सना मूलतः दक्षिण 24 परगना के गोसाबा थाना इलाके की रहने वाली है वृद्धा के पति वहीं रहते है जबकि एकमात्र बेटी का विवाह केशियाड़ी में होने के कारण ज्योत्सना दामाद अनु के घर रहा करती थी रात में नतिनी व नानी एक साथ सोई थी जबकि एक ही कैंपस के दूसरे कमरे में बेटी दामाद लोग थे सुबह अनु उठकर देखा तो ज्योतस्ना दीवार में दबी हुई थी जबकि लड़की को भी चोटें आई थी दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां ज्योत्सना को मृत घोषित कर देने पर उसे अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंपा गया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

केशियाड़ी थाना प्रभारी विश्वजीत हालदार ने बताया कि दीवार ढ़हने से वृद्धा की मौत हुई है जबकि नातिन का इलाज चल रहा है व खतरे से बाहर है। ज्ञात हो कि शनिवार की शाम लगभग सात से 9 दो घंटे तक हुई भारी बारिश से खड़गपुर मेदिनीपुर व आसपास के कई इलाके जलम्गन हो गए व सप्ताहांत बाजार में बिक्री भी प्रभावित हुई दुकानदार समय से पहले ही दुकान बंद करने को बाध्य हुए।

इधर खड़गपुर व कलाईकुंडा के बीच टेंगरा के पास रेल पटरी के समीप एक अज्ञात लाश जीआरपी ने बरामद  की है लाश की समाचार लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो पाई  है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com