पत्रकार को पुलिस के हाथों मार खाने से जिले के मीडिया कर्मी  उद्विग्न, पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन, खड़गपुर प्रेस क्लब ने की निंदा

406

खड़गपुर। मेदिनीपुर शहर में  पत्रकार को पुलिस के हाथों मार खाने से जिले के मीडिया कर्मी  उद्विग्न है  व इस संबंध में पुलिस अधिकारी को ज्ञापन सौंप मामले में संज्ञान लेने को कहा गया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक  गुरुवार की रात जब मेदिनीपुर शहर में हांथी के घुसने की खबर सुनकर पत्रकार सोभन दास व उनके साथी बाड़ेश्वर माकड़ रिपोर्टिंग करने के लिए शहर के राजाबाजार इलाके में पहुंचे थे जहां टोरंटो लाज के समीप पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। पत्रकार सोभन दास अपने साथी के साथ वहां रिपोर्टिंग करने की कोशिश कर रहे थे तभी मेदिनीपुर कोतवाली थाना के आईसी पार्थ सारथी पाल पर  उन्हें कांटा मारने का आरोप है । सोभन का कहना है कि गले में आई कार्ड होने के बावजूद आईसी ने उनके साथ मारपीट कि व यहां तक कि उन्हें व वहां मौजूद लोगों को भद्दी भद्दी गालियां भी दी। इधर घटना के विरोध में शुक्रवार  को  मेदिनीपुर शहर के पत्रकारों  ने एडीसनल एसपी से मुलाकात कर घटना की शिकायत दर्ज कराई।

एडीसनल एसपी से घटना की गंभीरता से जांच करवाने का आश्वासन दिया । इधर खड़गपुर प्रेस क्लब के सचिव सैकत सांतरा ने घटना की निंदा की है ।

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com