खरीदा में साउंड सिस्टम के गोदाम में लगी आग, स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, बड़ा हादसा टला, शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग

648

रघुनाथ प्रसाद साहू

Advertisement

खड़गपुर। खरीदा गुरुद्वारा के समीप न्यू अजय साउंड सिस्टम के गोदाम में आज सुबह लगभग सवा ग्यारह बजे आग लगने से अफरातफरी मच गई स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया जिससे बड़ा हादसा टल गया शार्ट सर्किट को अगलगी का वजह बताया जा रहा है।

ज्ञात हो कि गोदाम में आज सुबह अचानक आग की लपटें व धुंआ देखकर स्थानीय लोगों ने पानी डाल कर आग में काबू पाया गया हांला कि साउंड सिस्टम व लाइटिंग के कई सामान जल कर राख हो गए। गोदाम केयरटेकर नवीन साउंड सिस्टम के मालिक नवीन शर्मा ने बताया कि अजय प्रसाद फिलहाल शहर से बाहर अपने बहन के घर गया है इसलिए चाबी उसके पास है लगभग तीन सप्ताह पहले अजय अपने बहन के घर गया हुआ है

 

जहां उसके दांत में दर्द होने व चेहरे के फूल जाने के कारण उसे आने में देर हो रही है लगभग सप्ताह भर पहले भी मीटर के तार पतले व पुराने के कारण शार्ट सर्किट हुआ था पर अजय के ना होने के कारण मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया आज सुबह अचानक फिर से आग लग गई लोगों का कहना है कि बड़ा हादसा टल गया लगभग पचास हजार रु तक के नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है। ज्ञात हो कि अजय ने अपने घर को भाड़ा में दे रखा है जिसका तीन मीटर गोदाम में ही लगाया गया है जिसमें ही आग लगी घटना के बाद भाड़ेदार को बिजली उपलब्ध करा दी गई है।

पता चला है कि अजय के तीन बेटियां है व बीते साल डिलीवरी के समय उसके पत्नी की मौत हो गई थी तब से बुआ ही बच्चियों का देखभाल करती है जो कि अन्य शहर में रहती है अजय अपने बच्चियों से मिलने के लिए गया हुआ था तभी उक्त हादसा हुआ। केयरटेकर नवीन का कहना है कि घटना के वक्त वह मेदिनीपुर गया हुआ था जहां से लौटने के बाद स्थिति को नियंत्रित किया व अजय को घटना की सूचना दे दी गई है।

 

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com