हिरण ने खड़गपुर सदर से जबकि शुभेंदु ने नंदीग्राम से दाखिल किया पर्चा लगभग सभी दलों के प्रत्याशी मंदिरों के शरण में, मतदाताओं को लुभाने की कोशिश जारी

665
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। ‘मारबी जोतो झोरबे रक्त देख एखाने कोतो श्रीराम भक्त’ कुछ ऐसे ही उक्ति खड़गपुर सदर के भाजपा प्रत्याशी व बांग्ला फिल्म अभिनेता हिरण्मय चट्टोपाध्याय ने पत्रकारों  से बात करते हुए  विरोधियों के लिए कहे। हिरण आज राम मंदिर में पूजा अर्चना कर अपने समर्तकों के साथ एसडीओ कार्यालय जाकर पर्चा दाखिल किया। हिरण ने कहा कि एक दशक से ज्यादा फिल्में करने के बाद अब राजनीति में ही रहने का फैसला किया है व खड़गपुर उसका राजनीतिक कर्मभूमि होगा। हावड़ के उलबेड़िया में जन्मे व टालीवुड में अपने पहचान बनाने वाले हिरण ने कहा कि बंगाल में रोजगार ना होने के कारण आईआईटी से पास आउट प्रतिभा पलायन को मजबूर है। ज्ञात हो कि बुधवार को टीएमसी प्रत्याशी प्रदीप सरकार ने भी राममंदिर से ही पूजा अर्चना कर पर्चा दाखिल किया था जबकि संयुक्त मोर्चा प्रत्याशी रीता शर्मा ने कांग्रेस कार्यालय में स्व. विधायक सोहनपाल का आशीर्वाद ले गुरुवार को पर्चा दाखिल की थी।

इधर पर्चा दाखिल करने के बाद रीता शर्मा शिवरात्री को जहां झाड़ेश्वर मंदिर, कनक दुर्गा मंदिर सहित कई अन्य मंदिरो में नजर आई वहीं प्रदीप सरकार मंदिर तालाब परिसर में बने शिव प्रतिमा के समक्ष 10, 000 दीप प्रज्जवलित कर हिंदू वोट को कंसोलिडेट करने का प्रयास किया।

जानकारों का कहना है कि बहुसंख्यक हिंदू वोट को लुभाने का प्रयास पूरे राज्य में चल रहा है शुभेंदु ने शुक्रवार को हल्दिया में पर्चा दाखिल करने के पहले व शिवरात्री के अवसर पर नंदीग्राम के कई मंदिरों में पूजा अर्चना की वहीं मंगलवार को ममता बनर्जी भी नंदीग्राम में पर्चा दाखिल करने के पहले कई मंदिरों में पूजा अर्चना की व एक मस्जिद भी जाने की खबर है। इधर अन्य प्रमुख प्रत्याशियों में डेबरा से भाजपा प्रत्याशी भारती घोष, मेदिनीपुर से टीएमसी प्रत्याशी जून मालिया मंदिर में व सबंग से टीएमसी प्रत्याशी ने काली मंदिर में पूजा अर्चना कर पर्चा दाखिल कर चुके हैं जिससे लगता है इस चुनाव में मतदाताओं को लुभाने में कोई भी पार्टी पीछे नहीं रहना चाहती।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com