आईआईटी के एल्युमनी गेस्ट हाउस में कार्यरत सुबोल साहा का फंदे से लटकता शव मिला, तालबगीचा इलाके का रहने वाला था मृतक

649
Advertisement
Advertisement
Advertisement
खड़गपुर, पश्चिम मेदिनीपुर जिला के खड़गपुर  महकमा अंतर्गत तीन अलग अलग थाना क्षेत्र में तीन लोगों की अस्वाभाविक परिस्थिति में मौत हो गई।पुलिस ने सभी शवो को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर नगर ग्रामीण थाना इलाके के तालबग़ीचा इलाके में रहने वाले और आई आई टी के एल्युमनी गेस्ट हाउस में कार्यरत सुबोल साहा (43) का फंदे से लटकता शव सोमवार की सुबह गेस्ट हाउस के एक कमरे से पाया गया।

सूत्रों  से मिली खबरों के अनुसार सुबल लाटरी टिकट खरीदने का  आदी था जिसके कारण आर्थिक संकट में था व दंपति के बीच मतभेद होने के कारण यह घटना घटित हुई है सुबल का एक बेटी भी है। हांलांकि आईआईटी के ज्वाइंट एक्शशन कमेटी के  चेयरमैन जौहर  पाल  के अनुसार काम को लेकर उत्पीड़न के कारण उक्त घटना घटी ।

जौहर  का कहना है कि रविवार की रात को ड्यूटी के बाद  से  ही ठेकेदार श्रमिक सुबल लापता था सोमवार की  सुबह सुबल की लाश कमरे के पंखे में  लटकते हुआ मिला। इस संबंध में आईआईटी की प्रतिक्रिया  नहीं  मिल पाई है।    दूसरी घटना खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के गांव में घटित हुई, वहाँ के रहने वाले चौपाड़ा गाँव के रहने  वाले बादल चन्द्र दोलाई  (70) का आदि था । रविवार की रात वह नशे की हालत में घर से बाहर निकल गया और सुबह तक घर नहीं लौटने पर घरवालों ने गुमसुदा होने की शिकायत दर्ज कराई।इधर रेल राजकीय पुलिस को  बेलदा के निकट  एक शव रेल पटरी  बरामद हुआ है। उसकी शिनाख्त नहीं हो सका है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com