वोटिंग के प्रथम चरण के दिन भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिलने से सनसनी, सालबनी के बाघमारी जंगल इलाके से एक भाजपा कर्मी का झुलता हुआ शव हुआ था बरामद

689
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। वोटिंग के प्रथम चरण के दिन आज सुबह-सुबह मंगल सोरेन(35) नामक एक भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिलने से इलाके के लोगों के बीच भय का माहौल बन गया। घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशियाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बेगमपुर इलाके की है। जानकारी के मुताबिक रात में खाना खाने के बाद तकरीबन 9 बजे मंगल घर से बाहर निकला व फिर लौट कर वापस नही आया। बाद में आज सुबह उसकी लाश जख्मी अवस्था में उसके घर के बाहर पड़ी हुई मिली। शव के शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान थे। इस मामले में भाजपा का कहना है कि कल रात भाजपा के झंडे व बैनरों को लगाने को लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं के साथ मंगल की बहस हुई थी व फिर रात में तृणमूल के गुंडों ने उनकी हत्या कर दी। जबकि तृणमूल अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इंकार कर रही है। इधर घटना की खबर मिलने पर पुलिस इलाके में पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए ले गई।

ज्ञात हो कि चुनाव से ठीक एक दिन पहले पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सालबनी थाना इलाके के बाघमारी जंगल इलाके से एक भाजपा कर्मी का झुलता हुआ शव बरामद होने से इलाके में तनाव का माहौल बन गया था।जानकारी के मुताबिक मृत भाजपा कर्मी का नाम लालमोहन सोरेन(25) बताया जा रहा है। भाजपा का आरोप है कि कल रात तृणमूल ने गुंडों ने लालमोहन की हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया। इधर तृणमूल अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर रही है। तृणमूल का कहना है कि लालमोहन भाजपा का कोई कार्यकर्ता नही था एंव वह पिछले तीन चार दिनों से अपने मामा के घर गया हुआ था वहां से कल लौटने के बाद किसी कारणवश उसने आत्महत्या की है लेकिन भाजपा उसकी मौत का फायदा उठाकर अपनी राजनीतिक सहानुभूति हांसिल करने की कोशिश कर रही है। घटना की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा माामले  की जांंच शुरू कर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com