ममता ने तृणमूल उम्मीदवार प्रदीप को वोट दे जिताने की अपील की, कहा रेल का निजीकरण हुआ तो इसका सीधा असर कर्मचारियों पर

854
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज खड़गपुर के अल्फा ग्राउंड से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने सरकारी संपत्तियों को बेचने के अलावा और कोई काम नही किया है।

उन्होंने कहा कि खड़गपुर रेलशहर के रुप में जाना जाता है यहां पर 90 प्रतिशत जमीन रेल्वे के अंदर आती है फिर भी यहां रेल्वे ने विकास का कोई काम नही किया है यहां पर जो भी काम हुआ है वह प्रदीप सरकार के नेतृत्व में तृणमूल की सरकार ने ही किया है। उन्होंने कहा कि वह दो बार रेल मिनिस्टर रह चुकी है इसलिए वह रेल को अच्छे से समझती है। लेकिन मौजूदा रेल मिनिस्टर रेल को निजीकरण करने पर उतारू है। और अगर रेल निजीकरण होता है तो इसका सीधा असर रेल्वे कर्मचारियों के कामों पर पड़ेगा।

इसके अलावा प्रधानमंत्री के बांग्लादेश दौरे पर जाने के बारे में बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने देश के चुनाव के बारे में किसी दूसरे देश में जाकर उसकी बात नही कर सकते है। यह निर्वाचन कमीशन के नियमों के  खिलाफ है। वह चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार कन्याश्री व रुपश्री योजना के तहत बंगाल के छात्राओं को आर्थिक मदद देती है। कक्षा 9 के छात्र-छात्राओं को साईकिल देती है। बारहवीं के छात्रों को स्मार्टफोन के लिए उनके खाते में 10 हजार रुपए देती है। उन्होंने कहा कि अगर बंगाल में तृणमूल की सरकार हटेगी तो यह सारी योजनाएं भी हट जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बंगाल में यह सारी योजनाएं कायम रहे इसलिए बंगाल में तृणमूल के उम्मीदवार को ही वोट देकर जिताए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com