उद्यमियों व प्रोफेशनलों को ध्यान में रख बनाया गया है टेसिन्स व प्रोफोलियो: राजशेखर, आरहट आईसर्व एलएलपी ने अपने दोनो उत्पादों को नववर्ष के उपलक्ष्य में किया लांच

699
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। आरहट आईसर्व एलएलपी ने मंगलवार को दो नए उत्पाद प्रोफोलियो व टेसिन्स खड़गपुर के मलिंचा रोड स्थित प्रेमहरि भवन में लांच किया।

0

इस अवसर पर कंपनी के संस्थापक एन. राजशेखर ने बताया कि टेसिन्स व्यवसायियों को ध्यान में रख कर बनाया गया है जिन उद्यमियों के पास दस कर्मचारी है वे भी इसका उपयोग कर सकते हैं जिससे उन्हें कर्मचारियों की उपस्थिति, लीव व अन्य डेटा रखने में मदद होगी यह साफ्टवेयर आफ व आनलाइन दोनों उपलब्ध है आफलाइन में इसकी तय कीमत देकर खरीदा जा सकता है जबकि आनलाइन में इसका सब्सक्रिपशन लेना होगा।

जबकि प्रोफोलियो एडवरटाइजिंग, माडलिंग व डिजाइनिंग जैसे क्षेत्रो में कार्य करने वालों के लिए काफी सहायक है। कंपनी के चीफ टेकनिकल आफिसर जी गौतम रेड्डी ने बताया कि खड़गपुर में रजिस्टर्ड आरहट कंपनी का कारपोरेट कार्यालय कोलकाता के केष्टोपुर में है।  गौतम ने बताया कि बीते साल भर से वे लोग सूचना सुरक्षा, एप डवलपमेंट, वेबसाइट डेवलपमेंट, ग्राफिक्स डिजाइन, डिजिटल मार्केटिंग और सॉफ़्टवेयर एज ए सर्विस जैसे क्षेत्र में काम कर रहे हैं।  अधिक जानकारी वेबसाइट www.aarhatiserv.com पर उपलब्ध हैं।

मलिंचा के रहने वाले राजशेखर व आयमा के रहने वाले गौतम के खड़गपुर जैसे छोटे शहर के होने के बावजूद नौकरी के बजाय स्टार्ट अप शुरु करने की लोगों ने प्रशंसा करते हुए उम्मीद जताया कि इससे अन्य युुुवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com