गड्ढा बस्ती के भाजपा समर्थक युवक को पीटकर अधमरा किया, भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप, खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज, घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त

1026
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड नम्बर 26 के गड्ढा बस्ती में भाजपा समर्थक गणेश नायक को कथित तौर पर तृणमूल समर्थक ने बुरी तरह से पिटाई की जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया मेदिनीपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

घटना की भाजपा सदर के प्रत्याशी हिरण्मय चटर्जी ने निंदा की है जबकि टीएमसी ने जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया है। पता चला है कि गणेश नायक को उसी इलाके के कई लोगों ने हमला कर दिया व उसके सर पर लोहे के रॉड से वार किया जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया । उसे पहले खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए मेदिनीपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गय।

भाजपा उम्मीदवार हिरण्मय चट्टोपाध्याय खड़गपुर महकमा अस्पताल पहुँचे व गणेश नायक पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि गणेश को कुछ दिनो से तृणमूल समर्थक धमका रहे थे कि दो मई को भाजपा की जीत वह नहीं देख पाएगा। रविवार को गणेश को अकेला पाकर कृष्णा, अमित, छोटू व विक्की ने पीट कर अधमरा कर दिया।

चटर्जी का आरोप है कि पुलिस मामले में आरोपियो की गिरफ्तारी नहीं की तो शहरवासी थाना का घेराव करेंगे उन्होने कहा कि वह बदले की राजनीति नहीं चाहते बल्कि कार्यकर्ताओं को संयत रहने की सलाह दे रहे हैं हांलाकि उन्होने इस तरह की घटना को नाकाबिले बर्दाश्त बताया। तृणमूल के शहराध्यक्ष रवि शंकर पाण्डेय ने टीएमसी पर लगे आरोपों का खंडन करते हुये कहा कि उन्हें बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है व उसके कार्यकर्ता इस तरह के काम करे नहीं सकते। वार्ड पूर्व पार्षद व भाजपा नेत्री अनुश्री बेहरा ने भी घटना के लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया। इधर घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है पता चला है कि कृष्णा सहित दो को पुलिस पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है हांलाकि इस संबंध में पुलिस की प्रतिक्रिया समाचार लिखे जाने तक नहीं मिल पाई है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com