भाजपा जीती तो खड़गपुर बनेगा माडल टाउनः हिरण्मय चटर्जी, आईआईटी की ली जाएगी मदद विकास कार्यों में होगी पत्रकारों की होगी अहम भुमिका, बदला नहीं बदलाव की होगी राजनीति

1112
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। खड़गपुर सदर सीट से भाजपा जीती तो खड़गपुर बनेगा माडल टाउन व साल भर में लोगों को बदलाव देखने को मिलेगा यह कहना है खड़गपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी हिरण्मय चटर्जी का।

हिरण्मय रविवार की रात खड़गपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों से मिले व गूफ्तगू की। इस अवसर पर हिरण्मय ने कहा कि दो मई के फैसले का उसे इंतजार है हांलाकि उसे उम्मीद है कि यहां के लोगों ने उस पर विश्वास जताया है अगर भाजपा जीती तो शहर के विकास के लिए आईआईटी की मदद ली जाएगी व इसके ब्लू प्रिंट की तैयारी हो रही है जल निकासी से लेकर सड़कों तक सभी में आमूलचूल परिवर्तन देखने को मिलेगा।

उन्होने कहा कि जनहित में अच्छे लोगों को ही प्रश्रय देंगे। हिरण्मय ने कहा कि अगर उसकी जीत हुई तो दो मई के बाद वे पत्रकारों से बातचीत करेंगे ताकि शहर का समुचित विकास हो सके। उन्होने कहा कि दूसरे क्षेत्र में जितनी गिरावट आई है उसका मानना है कि उसके मुकाबले पत्रकारिता जगत में काफी कम है। हिरण्मय ने कहा कि उसे अंतिम समय में प्रत्याशी बनाया गया

जिसके कारण वे चुनाव पूर्व पत्रकारों से उस तरह से संपर्क नहीं कर सके उन्होने अपना अनुभव बांटते हुए कहा कि 12 को उसे नामांकन करना था 10 को दिलीप घोष ने उससे कहा कि प्रधानमंत्री उनसे खड़गपुर सदर सीट से निर्णय लेने को कहा है व उन्होने खड़गपुर सदर से मुझे चुनाव लड़ने को कहा।  उन्होने कहा कि अचानक उसके नाम की घोषणा करने से नामांकन की तैयारी को लेकर काफी अफरातफरी का माहौल हो गया व उसे काफी मशक्कत करनी पड़ी उन्होने कहा कि 11 की देर रात वह खड़गपुर पहुंचे व 12 की तड़के कार्यकर्ताओं का फोन आने लगा। उन्होने कहा कि एक बार सत्यजीत रे ने उत्तम कुमार को फिल्म में ना आने व सिर्फ नाटक करने की सलाह दिया था क्योंकि कलाकार निर्मात निदेशक की कठपुतली बन जाता है व राजनीति में आकर लगता है जैसे वह कार्यकर्ताओं की कठपुतली बन गए हैं पर वे नई भुमिका से संतुष्ट है।

उन्होने कहा कि ज्यादातर फिल्म जगत के लोग राजनीति में आने का कारण लोगों की सेवा बताते हैं पर वह ‘खुद’ के लिए कुछ करना चाहते हैं हिरण का मानना है कि कवि भी अपने अनुभवों को बांटने को अपने लिए कविता लिखता है उसी तरह लोगों के आत्ममर्यादा को बढ़ाने हेतु वे खुद कुछ करना चाहते हैं उन्होने कहा कि चुनाव के बाद खड़गपुर शांत था पर आज उसके कार्यकर्ता पर टीएमसी की ओर से की गई हमला दुखद है पर इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हांलाकि उन्होने कहा कि हम बदला नहीं बदलाव की राजनीति करेंगे व घात प्रतिघात के बजाय शांति को बढ़ावा देंगे।खड़गपुर प्रेस कल्ब की ओर से हिरण्मय का स्वागत किया गया। इस अवसर पर क्लब सचिव सैकत सांतरा, अध्यक्ष द्वारकेश पट्टनायक, देबमाल्य बागची, शांतनु मंडल, अंशुप्रतीम पाल, ई गोपी, रौनक, शतदल मांडी अचिंंत्य त्रिपाठी  व अन्य मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com