दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के खड़गपुर इकाई के इंजीनियरिंग व इलेक्ट्रिकल शाखा का हुआ बीजीएम

596
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ की खड़गपुर इकाई के इंजीनियरिंग व इलेक्ट्रिकल शाखा का बीजीएम (द्विवार्षिक आम सभा) संपन्न हुआ। इस अवसर पर दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह, जोनल उपाध्यक्ष अजय कर, डिवीजनल समन्वयक टी. हरिहर राव, खड़गपुर कारखाना सचिव पी. के. कुंडु, कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा, कारखाना सह-सचिव जयन्त कुमार, संगठन मंत्री कौशिक सरकार, इंजीनियरिंग शाखा के अध्यक्ष आर. के. सिंह, बलबंत सिंह, ओम प्रकाश यादव तथा अन्य पदाधिकारी गण यथा प्रकाश रंजन, ललित प्रसाद, रवि कुमार, किशन कुमार, मनोज कुमार यादव, आरजू बानो व अन्य मौजूद थे। डिवीजनल समन्वयक टी. हरिहर राव को पर्यवेक्षक को तौर पर उपस्थित थे। उनकी देख-रेख में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।


इंजीनियरिंग शाखा के अध्यक्ष के तौर पर रत्नाकर साहू और शाखा सचिव के तौर पर रवि का निर्वाचन हुआ दोनों कर्मठ पदाधिकारी है और संघ के सभी कार्यक्रम में अपनी रचनात्मक भूमिका निभाते हैं। इंजीनियरिंग शाखा शाखा सचिव के तौर पर पवन श्रीवास्तव का निर्वाचन हुआ।
कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा ने प्रहलाद सिंह को जेडआरयूसीसी का सदस्य बनने की बधाई दी। साथ ही साथ नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि जिनका निर्वाचन नहीं हुआ है वे मायूस न हो क्योंकि वे भी अपनी शाखा के सशक्त कार्यकर्ता है।
खड़गपुर कारखाना सचिव पी. के. कुंडु ने भी प्रहलाद सिंह को बधाई दी। डिवीजनल समन्वयक टी. हरिहर राव ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया। जोनल उपाध्यक्ष अजय कर ने संगठन के नव चुने गये प्रतिनिधियों को जमीन स्तर पर कार्य करने पर जोर दिया तथा कहा कि प्रहलाद सिंह संघ के मुख्य स्तम्भ है।
इंजीनियरिंग शाखा के अध्यक्ष के तौर पर रत्नाकर साहू का निर्वाचन हुआ जो एक कर्मठ पदाधिकारी है और संघ के सभी कार्यक्रम में अपनी रचनात्मक भूमिका निभाते हैं। उन्होंने भी प्रहलाद सिंह को जेडआरयूसीसी का सदस्य बनने की बधाई दी।
जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने अंत में सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी एवं संगठन के विस्तार पर जोर दिया। साथ ही साथ दोनों मान्यता प्राप्त यूनियन की अकर्मण्यता पर कटाक्ष किया जो सिर्फ कुर्सी की चिंता मे लगे रहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com