नशे के कारोबार में लिप्त मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले नांटू शेख एसटीएफ पश्चिम मेदिनीपुर जिले के पिंगबनी से गिरफ्तार, केशियाड़ी में दिन दहाड़े बंदूक की नोक पर बैंक कर्मी से छिनताई

818
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

मनोज कुमार साह, खड़गपुर। नशे के कारोबार में लिप्त मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले नांटू शेख नामक शख्स को एसटीएफ पश्चिम मेदिनीपुर जिले के पिंगबनी ग्राम पंचायत इलाके से गिरफ्तार कर कोलकाता ले गई।

पता चला है कि कुछ महीने पहले मुर्शिदाबाद में नांटू के घर पर छापा मार पुलिस ने कई नशे की मादक वस्तुएं और नगद रुपए बरामद किया था।

तब नांटू पुलिस से बचने के लिए वहां से भागकर पश्चिम मेदिनीपुर आ गया। पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स तब से नांटू की तलाश कर रही थी आखिरकार उन्हें कल कामयाबी मिली। सुत्रों के हवाले से एसटीएफ को नांटू के पिंगबनी गांव मे होने की बात पता चली। नांटू वहां अपना नाम बदलकर खुद को राजमिस्त्री बताकर ग्राम पंचायत आफिस में ही कंस्ट्रक्शन का काम कर रहा था। पुलिस वहां पहुंचकर चार लोगों को हिरासत में लिया। जिसमें से नांटू को कोलकाता ले गई जबकि बाकी तीनों से मेदिनीपुर में ही पुछताछ चल रही है।

9

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशियाड़ी में दिन दहाड़े बंदूक की नोक पर गौरीशंकर जाना नामक बैंक कर्मी से छिनताई की घटना हुई।

पीड़ित एसबीआई बैंककर्मी ने बताया कि जब वे बाईक पर सवार होकर खाजरा मोड़ से केशियाड़ी की ओर जा रहे थे तभी रास्ते में पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश सुनसान रास्ता देख वहां पर पहले उन्हें रोक दिया व फिर बंदूक चलाने की धमकी देकर उनका नगद से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

गौरीशंकर के मुताबिक बैग में दो लाख रुपए कैश व एक लैपटॉप था। घटना की शिकायत गौरीशंकर ने केशियाड़ी थाने में दर्ज कराई है पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com