तत्काल टिकट में कालाबाजारी मामले में एक गिरफ्तार, टिकट, नगद व कंप्यूटर जब्त

1557
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना के कालीबाजार, गौरा में सहज तथ्य मित्र केंद्र व मौसमी ट्रेवल्स नामक साईबर कैफे में आरपीएफ क्राइम ब्राच की टीम छापा मार रेल पुलिस ने ट्रेन टिकटों की कालाबाजारी कर रहे संजय पात्रा(42) नामक एक शख्स को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किए जाने पर जज उसे हिरासत में भेज दिया। पुलिस को गोविंदनगर निवासी संजय के पास से टिकटों की बुकिंग करने में इस्तेमाल की जाने वाली कंप्यूटर व एक मोबाईल फोन व लगभग 17 हजार से अधिक रुपए की कीमत के ई-टिकट व नगद बरामद हुए हैं। पुछताछ के दौरान कोई भी संतोषजनक बयान न मिलने के कारण पुलिस उसे

3

गिरफ्तार कर पांशकुड़ा आऱपीथी थाने ले गई जहां उससे पुछताछ करने के बाद रेलवे अधिनियम 143 के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया।

रेल की सीआईबी की टीम एन कुमार के नेतृत्व में अभियान चलाया गया जिसमें एस सी मुदाली, जी डी पात्रा,  डी के पांडे व अन्य शामिल थे।

पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि टिकटों के इस कालाबाजारी के व्यापार के तार कहां कहां तक जुड़े है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी दासपुर व घाटाल में तत्काल के अवैध ई टिकट की कालाबाजारी मामले में लोग

गिरफ्तार हो चुके हैं। ज्ञात हो कि उक्त इलाके में बड़ी संख्या में लोग मुंबई व सूरत सहित अन्य जगहों में सोना कारीगर का काम करते हैं व इन दिनों कोरोना के चलते बड़ी संख्या में कारीगर घर वापस लौटना चाह रहे हैं जिससे टिकटों की मांग में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com