वोटिंग से संबंधित फर्जी लिफलेट पाए जाने से उत्तेजना

467
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर सदर सीट सहित  पश्चिम मेदिनीपुर जिले के कुल 9 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाने से पूर्व  खड़गपुर सहित कई जगहों में पुलिस के लोगो व स्टांप लगा हुआ लिफलेट पाया गया जिसमें तृणमूल को चुनाव में 200 से अधिक सीटें जबकि भाजपा को केवल 90 सीटें मिलने का दावा किया गया।

इतना ही नही पुलिस के लोगो व स्टांप के अलावा आरएसएस का लगा हुआ स्टांप भी पाया गया उसमें भी तृणमूल के जीत का दावा किया गया था। ज्ञात हो कि कई जगह ऐसे पेपर मिलने के बाद भाजपा ने तृणमूल पर आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल चुनाव में दिख रही अपनी हार से डर गई है इसलिए भय के कारण वह यह सब काम कर रही है व जिसमें जिले के कई पुलिस वाले भी तृणमूल का साथ दे रहे है। लेकिन जनता अब तृणमूल के इरादों को अच्छे से समझ चुकी है इसलिए वे कल व आगामी दिन होने वाले चुनाव में भाजपा को ही वोट देकर जिताएंगे।

इधर तृणमूल अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि तृणमूल के पास इतना फालतू का पैसा ही नही है जो इस तरह लिफलेट छपवाकर सड़क पर फेंके। यह साजिश भाजपा की ही है वह तृणमूल को बदनाम करने के लिए यह सब कर रही है। पुलिस साजिश मान मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com