प्रेम त्रिकोण से तंग आकर युवती ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली, निजी फोन कंपनी में काम करती थी बेल्दा कालेज की छात्रा, लकड़ी मिल में आग

1189
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर,प्रेम त्रिकोण से तंग आकर युवती ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक बेल्दा कॉलेज के थर्ड ईयर की 21 वर्षीय छात्रा कविता महेश  के घर वाले आज सुबह जब कविता अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो दो तल्ले  में उसके कमरे में जाकर देखा तो कविता झूलती हुई अवस्था में मिली पुलिस को खबर देने पर पुलिस कविता की लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया कविता के परिजन का कहना है कि कविता वोडा केयर में काम करती थी बीते 6 महीने में वह सिर्फ एक बार घर आई थी कंपनी में  ट्रेनिंग लेने  व कोलकाता में खुद को काम करने के बारे में बताया करती थी हालांकि उसके पास से कंपनी के ना तो कोई परिचय पत्र बरामद हुई है वह ना ही कोई सुसाइड नोट परिजनों का कहना है कि कविता प्रेम त्रिकोण में होने के कारण मानसिक तौर पर उद्विग्न  रहा करती थी कल ही वह घर पहुंची थी और उसके मां ने उसे खाना खाने के लिए कहा था पर वह खाना खाने से मना कर दी वह दो तल्ला में अपने कमरे में जाकर सो गई आज सुबह उसकी लाश उसके कमरे से बरामद हुई है कविता ने डोर से लटककर आत्महत्या की है घटना से इलाके में उत्तेजना  है। पता चला है कि कविता का घर वालों से ज्यादा संपर्क नहीं था वह वह उन्मुुक्त ख्याल की थी कविता तीन बहनों  में सबसे छोटी थी बड़ी दो बहनों का शादी हो चुका है पिता खेत में काम करते हैं जबकि मां हाउसवाइफ है।

लकड़ी मिल में आग

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के बेल्दा थाना इलाके के दीघापुकुर इलाके में एक लकड़ी के मिल में आग लगने से मिल का सारा सामान जलकर खाक हो गया कितने का नुकसान हुआ इसकी समीक्षा की जा रही है। जानकारी के मुताबिक रोज की तरह कल रात भी दुकान के मालिक दुकान बंद कर घर चले गए। बाद में देर रात अचानक मिल से आग की लपटें व धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस व दमकल को खबर दी। बाद में खड़गपुर व एगरा से दमकल की तीन गाड़ियां वहां पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। शुरुआती जांच में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com