कोरोना से खड़गपुर आईआईटी कर्मी की मौत, रेल अस्पताल में मृत वृद्धा भी निकली पाजिटिव, 24 घंटे में जिले में 221 संक्रमित जिसमें से खड़गपुर के 73

1394
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कोरोना से खड़गपुर आईआईटी कर्मी की मौत हो गई जबकि रेल अस्पताल में मृत वृद्धा भी पाजिटिव निकल गई बीते 24 घंटे में जिले में 221 संक्रमित जिसमें से खड़गपुर के 73 है। ज्ञात हो कि बीते शनिवार को खड़गपुर रेल अस्पताल में मृत हुई लक्ष्मी देवी(67) भी कोरोना पाजिटिव पाई गई है। ज्ञात हो कि खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या 9 नयापाड़ा की रहने वाली लक्ष्मी कैंसर से जूझ रही थी मुंबई में उनका इलाज चल रहा था।

शनिवार को तबियत बिगड़ने पर उसे शनिवार की सुबह रेल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीसरे पहर में उसने दम तोड़ दिया। रविवार को उसका कोरोना रिपोर्ट अनिर्णीत रहा था जबकि सोमवार देर रात आई रिपोर्ट में पाजिटिव निकली। इधर परिजन मंगलवार सुबह तक भटकते रहे शैलेष ओझा ने बताया कि देर रात दो बजे तक असमंजस की स्थिति बनी रही। इधर आईआईटी कर्मी तपन कुमार दे(52) की कोरोना से मौत हो गई पता चला है कि तबियत खराब होने से होम आइसोलेसन में रह इलाज करा रहा था सोमवार को उसकी मौत हो गई।

ज्ञात हो कि दोनों शवों का दाह संस्कार की जिम्मेदारी प्रशासन की है। इधर जिले में सोमवार की रात आए रिपोर्ठ में कुल 221 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिसमें से 73 खड़गपुर के हैं। ज्ञात हो कि बीते 4 दिनों  में कोरोना से 8 मौत हुई उसमें से पांच लोग घाटाल महकमा इलाके के  जबकि एक सबंग का निवासी है । पता चला है कि पिछले शुक्रवार को घाटाल सुपर स्पेशिलीटी अस्पताल में एक 70 वर्षीय वृद्ध की मौत के बाद अगले दिन चंद्रकोणा के ग्रामीण अस्पताल में भी एक शख्स ने कोरोना से अपनी जान गंवा दी। पता चला है कि वह शख्स पेशे से सोना व्यापारी था व अभी हाल ही में बैंगलोर से लौटा था वहां से लौटने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। इसके अलावा दो और मौत की खबर घाटाल महकमा अस्पताल से आई। वहीं मेदिनीपुर मेडिकल कालेज से भी एक महिला की कोरोना से मौत हो गई। वह भी घाटाल महकमा क्षेत्र की ही रहने वाली थी। इसके अलावा सबंग के रहने वाले एक वृद्ध की भी मौत मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में हुई संक्रमितों की संख्या व मौत के आंकड़े बढ़ने से जिला प्रशासन चिंतित है।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com