गोलबाजार सब्जी मार्केट बीएनआर ग्राउंड में किया गया शिफ्ट, खड़गपुर सिटीजन फोरम ने बांटे मास्क, मेंस कांग्रेस का इफ्तार पार्टी

891
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कोविड के दौरान गोलबाजार सब्जी मार्केट में उमड़ रही भीड़ व कोविड नियमों का पालन ना होने से प्रशासन की ओर से आज सब्जी बाजार बीएनआर ग्राउंड में शिफ्ट कर दिया गया।

खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना होने के कारण अस्थायी तौर पर सब्जी विक्रेताओं को शिफ्ट किया गया है इधर प्रधानमंत्री मोदी के खड़गपुर दौरे के समय मैदान के उत्तरी पश्चिमी छोर में दीवार खड़ी कर देने से कई लोगों को सब्जी लेने के लिए घूम कर आना पड़ा है।

खड़गपुर सिटीजन फोरम ने बांटे मास्क

खड़गपुर सामाजिक संस्था खड़गपुर सिटीजन फोरम की ओर से वार्ड संख्या 16 के प्रेमहरि भवन के पास राहगीरों को मास्क बांटा गया।

संस्था से जुड़े जगदीश अग्रवाल ने कहा कि महामारी का प्रकोप फिर से बढ़ने के बावजूद कई लोग बिना मास्क के घूम रहे थे इसलिए लोगों को मास्क पहनाया गया।

मेंस कांग्रेस का इफ्तार पार्टी

खड़गपुर,  दपूरेलवे मेंस कांग्रेस के खड़गपुर डिवीजन के ब्रांच 1 की ओर से बोगदा स्थित युनियन कार्यालय में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर ब्रांच-1 के सचिव बिप्लव दास चौधरी ने कहा कि खड़गपुर के वर्कशाप व ओपेनलाइन में कार्यरत अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को इफ्तार के लिए आमंत्रित किया गया था। लोगों ने फलाहार कर रोजा खोला व इस दौरान कोविड नियमों  का ख्याल रखा गया था। कार्यक्रम में लगभग दो सौ लोग शामिल हुए इस दौरान कोविड से बचाव के लिए दुआ मांगी गई।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com