सीमा विवाद को लेकर मारपीट पड़ोसी घायल, प्राथमिकी दर्ज श्रीकृष्णपुर इलाके की घटना, गृहवधु की अस्वाभाविक

689
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर।  सीमा विवाद को लेकर पड़ोसियों में विवाद व हाथापाई होने से पड़ोसी घायल हो गया इस संबंध में खड़गपुर शहर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक सीमा में दीवार बनाने को लेकर हुए विवाद में ज्योतिर्मय का अपने पड़ोसी मानिक भट्टाचार्य के साथ झगड़ा हो गया।

ज्योति का आरोप है कि मानिक सीमा से सटाकर दीवार बनाना चाहता था जिससे झगड़ा हो गया व कथित तौर पर मानिक व उसका बेटा सागनिक ने उस पर राड से     हमला कर दिया जिससे वह बुरा तरह घायल हो गया।

श्रीकृष्णपुर इलाके में घटी घटना को लेकर ज्योतिर्मय ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस 307,354 बी व अन्य धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है व जांच की जा रही है।

महिला की अस्वाभाविक मौत

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना इलाके के घनश्यामबाटी गांव से सबरी देवी(27) नामक एक गृहवधु का झुलता हुआ शव उसके कमरे से बरामद किया गया। सबरी के मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया है। उन्होंने बताया कि अक्सर उनकी बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था। हांलाकि इस मामले में उन्होंने थाने में किसी प्रकार का कोई लिखित शिकायत दर्ज नही कराई है। पता चला है कि सबरी की दस साल पहले शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी है व उसका पति बाहर रहकर काम करता है। घटना के वक्त वह घर पर मौजूद नही था। इधर पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है व कुछ लोगों से पुछताछ कर रही है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com