पश्चिम मेदिनीपुर जिले में कुल 121 संक्रमित में से खड़गपुर शहर के 28 लोग संक्रमित, शालबनी कोविड अस्पताल में बेड की संख्या बढ़ा कर 202

1177
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे यानि 22 की देर रात को आए रिपोर्ट के अनुसार जिले में 121 लोग कोरोना से संक्रमित हुए है जिसमें से आरटीपीसीआर टेस्ट से 55 लोग व एंटीजन टेस्ट से 42 लोग पाजिटिव पाए गए। इसके अलावा बाकी के संक्रमित ट्रू नाट   टेस्ट से पाए गए। संक्रमण की संख्या सबसे ज्यादा मेदिनीपुर  शहर से 38 पाजिटिव हुए हैं उसके बाद खड़गपुर शहर के 28 लोग संक्रमण का शिकार हुए है।

.

पता चला है कि मेदिनीपुर जिला अदालत के आवासन के अलावा मेदिनीपुर मेडिकल कालेज कर्मी भी संक्रमित हुए हैं. जबकि खड़गपुर शहर के रेल से जुड़े 8 लोग संक्रमित हुए हैं।

शहर के इंदा सारदापल्ली, विद्यासागरपुर, मथुराकाठी, नीमपुरा, प्रेमबाजार, झपाटापुर, मीरपुर सिंहपाड़ा, मलिंचा व राजोग्राम से भी लोग संक्रमित हुए हैं। जिले के उप मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डा. निमाई चंद्र मंडल ने बताया कि सालबनी सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को दोबारा कोविड अस्पताल में बदल दिया गया है व बेडो कि संख्या बढ़ाकर 50 से 202 कर दिया गया है। कोरोना के बढ़ते संख्या पर जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सौम्यशंकर सारंगी ने बताया कि स्थिति अभी भी नियंत्रण से बाहर नही गई है। जरुरत है तो बस लोगों को कोरोना नियमों को मानने की। खड़गपुर के गोलबाजार के अलावा मेदिनीपुर शहर में कई बाजारों को भीड़ भाड़ वाली जगहों से हटाकर खुले मैदानों में शिफ्ट कर दिया गया है। अभी हाल ही के कुछ दिनों में प्रशासन कोरोना पर काबू पाने के लिए ऐसे ही कुछ और फैसले ले सकती है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com