प्रेम प्रसंग की वजह से युवक ने की आत्महत्या, हाथी के हमले में हुला पार्टी के एक सदस्य की मौत 

1099
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर में अभिक माईति(19) नामक युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। परिजनों का अनुमान है कि प्रेम प्रसंग की वजह से उसने आत्महत्या की है। पता चला है कि कल रात अभिक अपने घर के किचन में गमछा का फंदा बनाकर उससे झुल गया। देर रात घरवालों को पता चलने पर पड़ोसियों को बुलाया गया व फिर पुलिस को खबर दी गई। पुलिस उसके घर पहुंचकर शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। ज्ञात हो कि अभिक अपने माता-पिता का इकलौता संतान था उसकी मौत से उसके घरवाले गहरे सदमे में है जबकि घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है ।

हाथी के हमले में हुला पार्टी के एक सदस्य की मौत
खड़गपुर। झाड़ग्राम जिले के गोपीबल्लभपुर 1 नंबर ब्लाक के आलमपुर गांव में हांथी के हमले में दीपक महतो(32) नामक हुला पार्टी के एक सदस्य की मौत हो गई। बताते चले कि हूला पार्टी कुछ लोगों का ग्रुप होता है जो हांथियों को भगाने का काम करता है जिसके लिए वे लोग विशेष प्रशिक्षण लिए हुए होते है।

पता चला है कि वन्य विभाग के आदेश को मानते हुए हूला पार्टी का एक ग्रुप गोपीबल्लभपुर के जंगल इलाके से 12 हांथियों के एक दल को स्वर्णरेखा नदी पार कराने के लिए गए हुए थे। उस समय रात में जब यह लोग हांथी के उस दल को भगाने की कोशिश कर रहे थे तभी हांथियों के एक दूसरे दल ने पीछे से हूला पार्टी पर हमला कर दिया। सब लोग भयभीत होकर यहां वहां भागने लगे लेकिन उसी वक्त भागते हुए पैर फंसने की वजह से दीपक जमीन पर गिर पड़ा और जब तक वह उठ पाता तब तक एक हांथी ने पैर से उसे कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बाद में वन्य दफ्तर के लोगों ने पुलिस को खबर दी व फिर घटनास्थल जाकर दीपक के शव को बरामद किया गया। इधर उसके घरवाले व हूला पार्टी के दूसरे सदस्य दीपक की मौत पर प्रशासन से क्षतिपूर्ति की मांग कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com