मछली लदा पिकअप वैन अनियंत्रित हो राजमार्ग में पलटा, दो की मौत तीसरा घायल, पूर्व मेदिनीपुर जिले से झाड़खंड जा रहा था वाहन, सादतपुर पुलिस कर रही मामले की जांच

409
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। मछली लदा पिकअप वैन अनियंत्रित हो राष्ट्रीय राजमार्ग में पलटने से ड्राइवर सहित दो की मौत हो गई जबकि वाहन में सवार तीसरा घायल हो गया। वाहन पूर्व मेदिनीपुर जिले के मयना से झाड़खंड जा रहा था तभी उक्त घटना घटी। सादतपुर पुलिस वाहन को जब्त कर रही मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को लगभग सात बजे मयना से झाड़खंड की ओर जा रही मछली लदे पिकअप वैन पांचरुलिया मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में पलट गई जिससे पिकअपवैन में सवार ड्राइवर सहित दो की मौत हो गई जबकि खलासी घायल हो गया। खड़गपुर महकमा अस्पताल में तीनों को लाया गया जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया जबकि खलासी का प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

सादतपुर पुलिस फांड़ी प्रभारी समर लायक का कहना है कि मछली लदे व वाहन में पानी होने तथा वाहन के तेज गति के कारण पिकअप वैन अनियंत्रित होकर स्किड कर डिवाइडर के दूसरी छोर में चला गया जिससे दो की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ है। मृतकों में झाड़ग्राम थाना के नेचुरा के रहने वाले कृष्णा बैटा (21) व बहरागोड़ा के रहने वाले सोनू महार(24) शामिल है। सोनू हेल्पर का काम करता था उसके दो बेटियां है

जबकि ड्राइवर कृष्णा का एक वर्षीय एक बेटा है। मृतकों की लाश का अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया गया। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com