टीकाकरण को लेकर चांदमारी अस्पताल में हंगामा करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, जेल हिरासत में भेजे गए आरोपी, सरकारी काम में बाधा डालने व कर्मचारियों पर हमला करने का है आरोप

315
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। टीकाकरण को लेकर चांदमारी अस्पताल में आज लोगों ने हंगामा किया जिसके बाद पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों पर सरकारी काम में बाधा डालने व कर्मचारियों पर हमला करने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को आनलाइन बुकिंग किए हुए 45 वर्ष के ऊपर के लोगों को कोविशील्ड टीका का प्रथम डोज देना था इसके अलावा कोवैक्सीन का दूसरा डोज प्रथम 20 लोगों को जो लाइन लगा कर टोकन लिए हैं उसको देना था। पर लाइन में लगे  कुछ लोग नोटिस को नहीं मान टीकाकरण के लिए टोकन की मांग कर रहे थे जिसे लेकर अस्पताल प्रशासन व

सुरक्षाकर्मी लोगों को समझाने का प्रयास किया पर कुछ लोग नहीं माने व उनलोगों को टोकन नहीं मिलने पर सभी लोगों का टीकाकरण बंद करने की मांग करने लगे व अस्पताल में हंगामा मच गया। जिसके बाद पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया जहां सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरफ्तार लोगों में झपाटापुर के रहने वाले शुभम, सोनामुखी झोली के राजा आचार्यजी व पांचबेड़िया बालूबस्ती के रहने वाले इजरायल खान शामिल है।

खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि सरकारी काम में बाधा डालने व हंगामा करने के आरोप में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है व सभी को अदालत में पेश करने पर ज्युडिशिअल कस्टडी में भेज दिया गया। खड़गपुर महकमा अस्पताल के अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी का कहना है कि लोग समझाने पर भी नहीं माने व उसके सुरक्षाकर्मी के कपड़े फाड़ दिए जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। ज्ञात हो कि टीकाकरण को लेकर अक्सर ही टीकाकेंद्रो में हंगामा जारी है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com