दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ परिवार ने उपाध्यक्ष अजय कर एवं पूर्व अध्यक्ष काशीनाथ पांडे को दी श्रद्धांजलि

865
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ की ओर से सोमवार की शाम खड़गपुर के डिवीजनल कार्यालय में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के जोनल उपाध्यक्ष अजय कर एवं पूर्व जोनल अध्यक्ष काशीनाथ पांडे को श्रद्धांजलि दी गई।

ज्ञात हो कि कोविड-19 से अजय व काशीनाथ की असामयिक मौत हो गयी थी ।  अजय कर का निधन 4 जून 2021 को  कोलकाता के मेडिका अस्पताल में हो गया। अजय कर खड़गपुर डिवीजन के बिजली विभाग में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के रूप में कार्यरत थे और गत मार्च के महीने में ही सेवानिवृत हुए थे।  शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के जोनल अध्यक्ष प्रह्लाद सिंह ने कहा कि अजय कर यूनियन के एक जूझारू नेता थे एवं कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहते थे। जबकि काशीनाथ पांडे का निधन 2 जून 2021 को आई जी एच, राउरकेला से अपोलो, भुवनेश्वर जाने के क्रम में रास्ते में ही लगभग रात नौ बजे हो गया। वे एक सप्ताह से अपस्ताल में भर्ती थे, उन्हें सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी। उन्होंने संघ के विभिन्न पदों पर कार्य किया। वे 2012 तक दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के अध्यक्ष व 2017 तक सलाहकार पद पर रह चुके थे। वे डीजल लोको शेड, बंडामुण्डा से सेवानिवृत हुए थे। सभा में खड़गपुर कारखाना के कारखाना सचिव पी. के. कुंडु, सहायक कारखाना सचिव मनीष चंद्र झा, सहायक कारखाना सचिव जयंत कुमार, बलबंत सिंह, कौशिक सरकार, इंजीनियरिंग शाखा के अध्यक्ष रत्नाकर साहू, बिजली विभाग के शाखा सचिव पवन श्रीवास्तव, एवं अन्य पदाधिकारियों में संतोष सिंह, श्यामंत, शेखर, पी.सी.दास आदि उपस्थित थे। सभी उपस्थित पदाधिकारियों व सदस्यों ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर दोनों दिवगंत आत्मा को श्रद्धांजलि प्रदान की।


जोनल अध्यक्ष् प्रह्लाद सिंह शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दोनों जुझारू पदाधिकारी के अकस्मात निधन से संघ परिवार को अपूरणीय क्षति पहुँची है। महासचिव पवन कुमार ने भी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक अकल्पनीय क्षति है। अन्य सभी उपस्थित पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इस शोक की घड़ी में समस्त मजदूर संघ परिवार स्वर्गीय अजय कर एवं काशीनाथ पांडे के परिवार के साथ खड़ा है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com