कोविड के द्वितीय लहर की भेंट चढ़ा रेलकर्मी पंकज , दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ परिवार दिवंगत पंकज सामन्त को दी श्रद्धांजलि

357
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर , खड़गपुर रेलवे कारखाना के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक के पद पर कार्यरत पंकज सामन्त की मृत्यु गत गुरूवार को हो गई। कोविड से पीड़ित होने के कारण उन्हें गार्डेनरीज स्थित रेलवे अस्तपताल में पिछले सप्ताह भर्ती कराया गया था, जहां गत गुरूवार को उनकी म़ृत्यु हो गई। उनके सहकर्मियों के अनुसार वे लगभग तीन सप्ताह से कोविड से पीड़ित थे, जिसके कारण उनके फेफड़े बुरी तरह संक्रमित हो गये थे।
खड़गपुर कारखाना के कार्मिक विभाग में कार्यरत मुख्य कार्यालय अधीक्षक आर. आर. त्रिवेदी, रितेश कुमार, भोला तथा अन्य सहकर्मियों एवं दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के खड़गपुर कारखाना के कारखाना सचिव पी. के. कुंडु, कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा ने श्रद्धांजलि अर्पित की। सहकर्मियों के अनुसार वे कार्यकुशल व परिश्रमी व्यक्ति थे। आर. आर. त्रिवेदी ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने अपना एक अच्छा साथी खो दिया।
दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ की खड़गपुर कारखाना के कारखाना सचिव पी. के. कुंडु ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस शोक की घड़ी में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ परिवार दिवगंत पंकज सामन्त के परिवार के साथ खड़ा है। दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के अन्य पदाधिकारियों ने भी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए संवेदनाएं व्यक्त की।
खड़गपुर कारखाना के कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा ने संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि रेलवे व मिनिस्ट्रियल परिवार ने अपना कर्मठ कर्मचारी खो दिया। साथ ही मनीष चंद्र झा ने खड़गपुर शहर के रेलवे इलाके में लगातार बढ़ रही कोविड के संक्रमण पर चिंता व्यक्त की और खड़गपुर कारखाना के रेलवे प्रशासन से, टीकाकरण अभियान में तेजी लाने की अपील की ताकि कर्मचारियों के साथ-साथ उनके परिवार के लोगों का भी टीकाकरण कर कोविड के संक्रमण से बचाया जा सके।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com