नशाखोरी का विरोध करने पर भगवानपुर में दिनदहाड़े बमबाजी, दहशत में है परिवार, पुलिस बम को जब्त कर मामले की जांच में जुटी

246
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, नशाखोरी का विरोध करने पर दिनदहाड़े बमबाजी का आरोप लगा है अज्ञात बदमाशों के घटना को अंजाम देने से इलाके के लोग दहशत में हैं।पता चला है कि शनिवार की सुबह लगभग 9:00 बजे अज्ञात लोगों ने भगवानपुर निवासी लक्ष्मी नारायण राव के घर बमबाजी की  उसके घर  से एक बम बरामद हुआ है

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बम को जब्त किया है लक्ष्मी नारायण राव का कहना है कि आज सुबह जब पूजा कर रहे थे अभी उसे अचानक आवाज सुनाई दी घर के बच्चों ने बताया कि 2 तल्ले में बम मारा गया है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी पुलिस बम को जब्त कर लिया है । लक्ष्मी नारायण की छोटे  बिश्वनाथ राव उर्फ विशु का कहना है कि घटना के वक्त वह खड़गपुर वर्कशॉप अपनी ड्यूटी पर चले गए थे तभी उसे फोन पर उक्त घटना की जानकारी होने पर पार्षद को सूचना दी गई बाद में नीलू सिंह उसके अन्य समर्थकों ने घटनास्थल का दौरा किया इसके अलावा विधायक हिरण चट्टोपाध्याय नगर पालिका  प्रशासक प्रदीप सरकार, देवाशीष चौधरी व अन्य नेताओं ने भी घटनास्थल का दौरा किया बिशु का कहना है कि लगभग 2 महीने पहले भी उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी जोकि बाद में मिल गई । घटनास्थल से सटे हुए जमीन पूर्व पार्षद मृगेन बारिक की है जो खाली होने के कारण शराबियों व नशेड़ी यों का आश्रय स्थल बन गया है ।

पीड़ित परिवार  को आशंका है की जिसका विरोध करने के कारण ही  घटना को अंजाम दिया गया है वैसे उन लोगों का किसी के साथ रंजिश नहीं है पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना इलाके में तनाव 4 दिन पूर्व गोलीबारी के बाद उक्त घटना से पुलिस प्रशासन की चिंताा बढ़ गई है लक्ष्मी नारायण राव ने घटना को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। ज्ञात होो कि लक्ष्मी नारायण एलआईसी एजेंट है जबकि उसके छोटे भाई बिशु रेलकर्मी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com