भारी बारिश से खड़गपुर शहर में दो की असामयिक मौत, ट्रेनें भी हुई बाधित लोगों ने जताया  रोष

188
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍  रघुनाथ/मनोज 

Advertisement
Advertisement

खड़गपुर : भारी बारिश से खड़गपुर शहर में दो की असामयिक मौत हो गई जबकि ट्रेनें भी हुई बाधित जिससे लोगों ने जताया  रोष जताया है. जानकारी के मुताबिक खड़गपुर शहर के 32 नंबर भाग के आयमा चिड़ीमार बस्ती इलाके में दीवार के ढह जाने  से एक 4 वर्षीय बच्चेे की मौत हो गयी । पता चला है कि रामनगर इलाके में जलजमाव के कारण कोई वाहन  ना जाा पाने  केे कारण देर से  बच्चे को घर वालों ने चांदमारी  लेेे गए जहां  डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद घरवाले उसे अंत्य परीक्षण ना करा वापस ला अंतिम संस्कार कर दिया। वार्ड पार्षद सनातन यादव का कहना है कि गुरुवार की सुबह बस्ती इलाके में कच्चे मकान के ढह जाने से एक बच्चेे की मौत हुई जिसका अंतिम संस्कार कर दिया गया इधर खड़गपुर स्टेशन के समीप एक व्यक्ति की लाश जीआरपी ने बरामद की है.

आरोप हैै कि उक्त जगह किस थाना के तहत पड़ताा है इस बात को लेकर खड़गपुर शहर थाना व जीआरपी के बीच मतभेद था आखिरकार खड़गपुर  जीआरपी लाश को बरामद कर अंत्पपरीक्षण कराया इधर जलजमाव वह भारी बारिश के कारण सैकड़ों लोग अन्यत्र शरण लिए हैं जबकि कई कच्चे मकान ढह गए हैं। इधर बारिश व जलजमाव के कारण ट्रेन सेवाएं भी बाधित रहा। पुरुलिया से हावडा जा रही पुरुलिया स्पेशल को खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर रद्द कर दिया गया। जिसके कारण यात्रियों ने बवाल मचाया।

गौरतलब है कि टिकियापाड़ा रेलवे स्टेशन के निकट रेल पटरी पर जल जमाव होने के कारण रेल प्रशासन ने खड़गपुर में ट्रेन को रद्द कर दिया ।  ट्रेन रद्द होने के बाद यात्रियों का गुस्सा फूटा। यात्रियों का कहना है कि विष्णुपुर रेलवे स्टेशन में उन्हें जानकारी दी गयी थी कि ट्रेन संतरागाछी स्टेशन तक जायेगी लेकिन खड़गपुर रेलवे स्टेशन में अचानक ट्रेन को रद्द कर दिया गया।  रद्द होने के कारण खड़गपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 5 पर यात्रियों ने बवाल मचाया। सभी ने अपने काम पर कैसे पहुचे इस को लेकर गंभीर दिखे। सूचना मिलते ही रेलवे सुरक्षा बल के जवान प्लेटफॉर्म नम्बर 5 पर पहुँचे और परिस्थिति को काबू में किया। ज्ञात हो कि रेल प्रशासन हावड़ा- सीएसएमटी व हावड़ा-पोरबंदर एक्सप्रेस को हावड़ा के बजाय सांतरागाछी सेेे रिशेड्यूल किया  इसके अलावा एक अन्य ट्रेन को रद्द कर दिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com