स्थायीकरण की मांग को लेकर खड़गपुर डीएफओ कार्यालय में तोड़फोड़, डीएफओ को ना पाकर भड़के ज्ञापन सौंपने आए अस्थाई कर्मचारी

187
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

स्थायीकरण की मांग को लेकर खड़गपुर डिविजनल फॉरेस्ट अधिकारी के अधीन कार्यरत अस्थाई कर्मचारियों ने आज डीएफओ कार्यालय में तोड़फोड़ की। पता चला है कि अस्थाई कर्मचारी स्थायीकरण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने आज डीएफओ कार्यालय पहुंचे थे पर वहां डीएफओ शिवराम को ना पाकर कर्मचारी भड़क गए व कार्यालय में रखे फर्नीचर पौधे व अन्य चीजें को नुकसान पहुंचाया । हाथी खदेड़ने वाले हुला पार्टी व अन्य अस्थाई कर्मचारियों का आरोप है कि स्थायीकरण को लेकर राज्य सरकार के आदेश होने के बावजूद भी बीते कई वर्षों से वे लोग काम कर रहे हैं उसके बावजूद भी उनलोगों का स्थायीकरण नहीं किया गया। स्थायीकरण के मामले में अधिकारियों ने भाई भतीजावाद को प्रश्रय दिया इसके अलावा अधिकारी उन लोगों से अपने निजी काम भी करवाते हैं।  एडिशनल एसपी राणा मुखर्जी एसडीपीओ दीपक सरकार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी जाकर उत्तेजित अस्थाई कर्मचारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

Advertisement
Advertisement

खड़गपुर  ग्रामीण थाना प्रभारी मोहम्मद आसिफ सनी का कहना है कि अस्थाई कर्मचारी काफी लंबे समय से अपनी स्थायीकरण की मांग को लेकर आंदोलनरत थे पर उन लोगों की मांगे पूरी ना होने के कारण लोग उत्तेजित हो गए समाचार लिखे जाने तक मामले में शिकायत दर्ज नहीं की गई है। अस्थाई कर्मचारियों का आरोप है कि स्थायीकरण को लेकर राज्य सरकार के आदेश होने के बावजूद भी बीते कई वर्षों से वे लोग काम कर रहे हैं उसके बावजूद भी उनलोगों का स्थायीकरण नहीं किया गया। स्थायीकरण के मामले में अधिकारियों ने भाई भतीजावाद को प्रश्रय दिया इसके अलावा अधिकारी उन लोगों से अपने निजी काम भी करवाते हैं.

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

मनोज कुमार साह: झाड़ग्राम पुलिस ने झाड़ग्राम के उज्ज्वल दास नाम के एक युवक को विकलांग लड़की से शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, उज्ज्वल ने लंबे समय तक विकलांग लड़की से शादी करने का वादा करके एक से अधिक बार संभोग किया और बाद में लड़की के घर के अभिभावक ने उज्जवल को उससे शादी करने के लिए कहा और युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया और लड़की के परिवार ने मामला दर्ज कराया। परिजनों से शिकायत मिलने के बाद झारग्राम पुलिस ने सोमवार की रात उज्ज्वल को गिरफ्तार कर मंगलवार को झाड़ग्राम कोर्ट में पेश किया‍। जज ने आरोपी उज्ज्वल दास को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com