धारदार हथियार से पत्नी की हत्या, पति को 3 दिनों की पुलिस हिरासत

324
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, पश्चिम मेदिनीपुर जिला के खड़गपुर महकमा अंतर्गत केशयाड़ी थाना इलाके में पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।मृतका का नाम सोमारानी राणा (23) बताया जाता है। घटना के बाद केशयाड़ी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, और शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है.

पति को 3 दिनों की पुलिस हिरासत मिली है ।मिली जानकारी के अनुसार केशयाड़ी थाना इलाके के सिंघाई गांव में रहने वाली सोमारानी राणा का विवाह उसी गांव के रहने वाले गोपी राणा से तकरीबन दस वर्ष पूर्व हुआ था।इनके दो ,आठ वर्ष और छः वर्षीय कन्या संतान भी है।मृतका के पिता मधुसूदन राणा ने बताया कि विवाह के एक-दो वर्षों के बाद से ही गोपी राणा अपनी पत्नी को मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया करता था।उन्होंने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूर था, और शराब पीकर घर आकर अपनी पत्नी और बेटियों संग अभद्र व्यवहार करता था। सूत्रों के अनुसार शनिवार की दोपहर गोपी राणा शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी से लड़ने लगा।बातचीत इतनी बढ़ गई कि मामला दोनों के बीच हाथापाई तक पहुंच गया।इस बीच गोपी राणा ने ने किसी धारदार हथियार से पहले अपनी पत्नी के सर पर वार किया और गले पर मारकर फरार हो गया।घटना को देखकर आस पड़ोस के लोग घायल अवस्था में सोमारानी को लेकर केशयाड़ी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।वही गोपी राणा को दूसरे गांव के लोगो ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया।पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बहरहाल पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। केेशियाड़ी थाना प्रभारी विश्वजीत हालदार  का कहना है कि अदालत में पेश किए जानेे पर पति को 3 दिनों की पुलिस हिरासत मिली है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com