खड़गपुर सदर का विधायक हिरणमय चट्टोपाध्याय लापता होने का पोस्टर लगा, खोज कर लाने वाले को इनाम और फ्री सेल्फी लेने की घोषणा, विधायक हिरणमय चट्टोपाध्याय ने किया पलटवार कहा विधानसभा में हूँ

232
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

मनोज कुमार साह: खड़गपुर शहर की राजनीति में शुक्रवार को अचानक राजनितिक गर्मी बढ गयी, खड़गपुर शहर के तालबगीचा इलाके में खड़गपुर सदर के भाजपा विधायक व बंग्ला फिल्म अभिनेता हिरणमय चट्टोपाध्याय के लापता हो जाने का पोस्टर लगा हुआ मिला। पोस्टर में लिखा हुआ है कि विधायक तुम कहां हो? विधायक को खोजकर लाने वाले को इनाम दिया जायेगा और साथ में फ्री सेल्फी भी लेने की अनुमति दिया जायेगा। गौरतलब है कि तालबगीचा के बाजार इलाके में बाजार करने आये लोगो ने विधायक के लापता होने का पोस्टर देखा। जिसके बाद से शहर में राजनितिक हलचल के साथ तृणमूल भाजपा में आरोप प्रत्यारोप का दौर की भी शुरुआत हो गया। इलाके के तृणमूल नेता और वार्ड नम्बर 35 के कोडिनेटर जवाहरलाल पाल का कहना है कि कोरोना काल में खड़गपुर शहर के कई इलाके को क्वाटेंमेंट जोन घोषित किया गया है, लेकिन पीड़ित लोगो के साथ विधायक का कोइ सम्पर्क नही है जिससे लोगो में काफी रोष है।

आक्रोशित लोग इस तरह के पोस्टर लगायेगे यह तो स्वाभाविक बात है। वहीं इलाके के भाजपा नेता जंयत बनर्जी का कहना है कि विधायक विधानसभा में है। विधानसभा चुनाव में खड़गपुर सदर से तृणमूल को हार मिली थी। सामने नगरपालिका का चुनाव है चुनाव में तृणमूल को हार का डर सता राहा है। इसलिये इस तरह की नीच मानसिकता वाली हरकत कर रहे है।

वहीं खड़गपुर सदर के विधायक हिरणमय चट्टोपाध्याय ने पलटवार करते हुये कहा कि मै मार्च महिने से खड़गपुर शहर में हूँ। मैने खड़गपुर शहर में किराए का मकान लिया है। मेरा कार्यालय भी है।विधायक बना हूँ तो विधायक का धर्म निभाने के लिये विधानसभा में आया हुआ हूँ। चुनाव के समय नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि वे चुनाव जीते या हारे वे नंदीग्राम में रहेगी। चुनाव हारते ही नंदीग्राम को भूल गयी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com