पश्चिम बंगाल सरकार  प्रदेश में कोविड-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ाने का किया ऐलान, 31 जुलाई से खुलेंगे सिनेमा हॉल

345
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर  पश्चिम बंगाल सरकार  प्रदेश में कोविड-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ाने का ऐलान किया है।ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल सरकार ने कुछ ढील के साथ राज्य में COVID-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया है. हालांकि आम लोगों को कुछ अतिरिक्त छूट देने की घोषणा की गई है. नए दिशा-निर्देशों के अनुसार 31 जुलाई से इनडोर स्थानों में बैठने की 50 फीसदी क्षमता के साथ सरकारी कार्यक्रमों की अनुमति होगी. नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा.

इस बीच लोगों और वाहनों की आवाजाही पर रोक जारी रहेगी ।नाइट कर्प्यू का कड़ाई से पालन करने को कहा गया है ज्ञात हो कि बीते दो दिनों से मेदिनीपुर शहर उससे पहले खड़गपुर में भी नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती बरती गई थी।मेदिनीपुर से नाइट कर्फ्यू तोड़ने वाले 29 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

राज्य में लोकल ट्रेनों का संचालन फिलहाल बंद रहेगा. नई गाइडलाइन में कहा गया कि स्वास्थ्य सेवाओं, कानून और व्यवस्था, कृषि उत्पादों और अन्य आपातकालीन सेवाओं सहित आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर, लोगों और वाहनों की आवाजाही सहित बाहरी गतिविधियों को रात 9 बजे से सुबह 5 बजे के बीच सख्ती से प्रतिबंधित किया जाएगा. इधर शाम में 50 फीसदी दर्शकों के साथ सिनेमा हाल कोविड नियमों का पालन करके 31 जुलाई से खोलने की अनुमति दी है।जिससे हाल मालिक व कर्मचारी खुश है जबकि शिक्षाविद व अभिभावक स्कुलो के ना खुलने से निराश है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com