टीएमसी नेता के खिलाफ नौकरी देने के नाम पर लाखों रुपए वसूली का आरोप, इलाके में उत्तेजना

279
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। नौकरी दिलाने के नाम पर खुद की पार्टी के नेता व समर्थकों से तीन-तीन लाख रुपए वसूलने का आरोप लगा है पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केसपुर पंचायत समिति के सभापति शुभ्रा दे सेनगुप्ता पर। सोमवार के दिन एक लिखित पर्ची के साथ समर्थकों ने शुभ्रा के घर पर घेराव कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। मामला इतना बिगड़ गया है कि उसे संभालने के लिए पुलिस को वहां आना पड़ा। तृणमूल के एक समर्थक ने बताया कि बीते कई महीनों पहले सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर शुभ्रा दे ने उनसे तीन लाख रुपए लिए थे लेकिन अभी तक नौकरी नही लगाया व जब काम न होने पर उन्होंने पेैसे लौटाने को कहा तो सभापति मना कर रहे है। जिस वजह से क्षुब्ध होकर आज उन्होंने उनके घर का घेराव किया। इधर शुभ्रा का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है कोई उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहा है। इस मामले में फिलहाल जिला स्तर के कोई भी नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशियाड़ी में दो मृत देह मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पहली शव झुलंत अवस्था में केशियाड़ी के तालबंध इलाके से प्रतिमा सिंह(13) नामक छात्रा की मिली। पता चला है कि प्रतिमा सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। जानकारी के मुताबिक ट्यूशन जाने को लेकर सुबह प्रतिमा का अपने परिवार वालों के साथ बहस हुई थी जिसके बाद उसके माता-पिता उसे घर में अकेला छोड़ अपने काम पर चले गए। बाद में शाम को आकर देखा तो कमरे से प्रतिमा का शव झुलता हुआ पाया गया। परिजन उसे बरामद का तुरंत स्थानीय अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर दूसरी ओर केशियाड़ी थाना के बामनमारी जंगल इलाके से एक अज्ञात व्यक्ति का सड़ा गला शव झुलता हुआ बरामद किया गया।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि किसी ने उस व्यक्ति की हत्या कर शव को जंगल में लटकाकर फरार हो गया। बीते दिनों हुए बारिश के कारण शव सड़ गल गया है। खबर मिलने पर पुलिस इलाके में पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस के अनुसार शुरुआत में यह आत्महत्या का केस नजर आ रहा है। अंत्यपरीक्षण कि रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा कि हत्या है या आत्महत्या।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com