किसी भी तरह की शारीरिक व मानसिक परेशानी ध्यान से दूर करने का दावा, आना पाना सती ध्यान का आयोजन सुभाषपल्ली गौड़ीय मठ में

458
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। किसी भी तरह की शारीरिक व मानसिक परेशानी को ध्यान के मार्फत दूर करने का दावा कर रही है विश्व व्याप्त पिरामिड स्पिरिचुअल सोसायटीज के खड़गपुर शाखा की संयोजक सुनंदा नायक।

सोसायटीज के संस्थापक ब्रम्हर्षि पत्री जी की अनुयायी सुनंदा नायक का कहना है कि आत्म ज्ञान संदेश और ध्यान अभ्यास की सहायता से बड़े से बड़े शारीरिक रोग व मानसिक बीमारियों को दूर किया जा सकता है ध्यान सेेे अध्ययन में रुचि के अलावा लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार हुआ है। बीते 6 महीने से ध्यान से कई चमत्कार खड़गपुर में देखने को मिले है ब्रह्मर्षि पत्री जी केेे बताए मार्ग से सिर दर्द से लेकर कैंसर के रोगियों तक को लाभ मिला है।

सुनंदा का कहना है कि उसे पूरे शरीर में फोड़ा फुंसी की शिकायत के अलावा थायराइड, जोड़ो में दर्द व हाई बीपी सहित कई शिकायत थी जो कि ध्यान के  मार्फत ही दूर हुआ।

इसके अलावा सोसायटीज से जुड़ी लक्ष्मी बेहरा के सिर में खून जमने की शिकायत थी कटक से इलाज करा वह थक चुकी थी जो कि ध्यान के द्वारा ही दूर हुआ, बीते 16 साल से उसके पति जो कि चल फिर नहीं सकते थे अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। सुनंदा का कहना है कि आना पाना सती ध्यान का आयोजन सुभाषपल्ली गौड़ीय मठ में शाम 5 से 8 के बीच मुफ्त होता है इच्छुक लोग जिसमें शामिल हो सकते हैं.

संपर्क -9002515019, 6294053016

 

 

..advt

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com