त्रिमूर्ति शिव जयंती महासम्मेलन में मीडिया के गिरते स्तर पर चिंता जाहिर की शांतनु ने, भाजपा सांसद दिलीप ने सनातनी परंपरा पर गर्व करने की जरुरत बताया

203
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363 

खड़गपुर, ट्राफिक क्लयाण मंडप में आय़ोजित सप्ताहव्यापी 88वां त्रिमूर्ति शिव जयती सम्मेलन में सोमवार को सांसद दिलीप घोष पहुंचे व कार्यक्रम के आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि हमारा देश सांस्कृतिक व आध्यात्मिक तौर पर समृद्ध रहा है।

Click linkp

https://youtu.be/Yih3HaWgB7o

यहां पर कई तरह के विचार पनपते हैं उनके बीच मतांतर भी होता है पर हम सब एक है हमें अपने संस्कृति पर गौरवकरना चाहिए हमारे पूर्वज आक्रमणकारी नहीं रहे। ज्ञात हो कि कार्यक्रम का उद्घाटन रविवार को दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय मीडिया सम्मेलन का भी आयोजन किया गया जिसे संबोधित करते हुए मीडिया इंचार्ज शांतनु ने मीडिया में हो रहे पतन पर चिंता की व कहा कि आज मीडिया कमीशनखोरी बन चुका है हांलाकि उन्होने बेहतर भविष्य के लिए भी मीडिया के प्रति आशा ऱखते हुए कहा कि मीडिया ही हमारे समाज देश को पतन विमुख कर सकता है उन्होने कहा कि मीडिया की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है बस इसे पहचानने की आवश्यकता है। उन्होने कहा कि माउंट अबू में 5 मई से मीडिया सम्मेलन होगा जिसमें देशभर के मीडियाकर्मी जुटेंगे।

इस अवसर पर अल्पना व मंजू दीदी ने कहा कि ब्रम्ह कुमारी प्रजापति विश्वविद्यालय की पहचान वैश्विक स्तर पर है। इस अवसर पर बी के गौरी, श्रीनाथ सिन्हा व अन्य उपस्थित थे। ज्ञात हो कि सोमवार को साइंटिस्ट, इंजीनियर्स व आर्किटेक्ट सम्मेलन हुआ जबकि तीसरेदिन मंगल को मेडिकल, बुधवार को ट्रांसपोर्ट एंड ट्रेवल, गुरुवराको व्यापार व शुक्रवारको युवा सम्मेलन का आय़ोजन किया गया है. इस अवसर पर बर्फ के शिवलिंग, द्वादश ज्योतिर्लिंग, 3डी शो सहित कई चीजें आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com