इंदा स्थित न्यू टाउन इलाके में एक फ्लैट से चोरों ने लाखों के गहने व नगद चुरा कर फरार, ओवरलोडिंग करके बालू ढुलाई कर ले जा रहे गाड़ियों से पुलिस ने लगभग पौने दो करोड़ रुपए जुर्माना वसूला

180
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के इंदा स्थित न्यू टाउन इलाके में एक फ्लैट से चोरों ने लाखों के गहने व नगद चुरा कर फरार हो गए। फ्लैट की मालकिन रीता पाइन ने बताया कि  वह रुपनारायणपुर स्थित अपने कारखाने में काम देखने के लिए गई हुई थी व जब वापस लौटकर देखा तो उनके घर का ताला टूटा हुआ था व अंदर रखे अलमारी से करीब 22 तोले सोने के गहने व 50 हजार नगद नदारद थे। रीता का कहना है कि चौबीस घंटे सुरक्षाकर्मी का पहरा रहने के बावजूद उनके फ्लैट से चोरी कैसे हो गई। उन्हें समझ नही आ रहा है। रीता के मुताबिक चोरी में फ्लैट का ही कोई आदमी शामिल है। उन्होंने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके के बीरकांड गांव में विश्वजीत काटाल नामक एक व्यक्ति का शव उसके घर से बरामद किया गया। पुलिस ने उसकी हत्या के संदेह में उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि विश्वजीत हर रात शराब पीकर घर लौटता था व नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। कल रात भी उसने नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की व फिर अगले दिन सुबह उसकी लाश उसके घर से बरामद की गई। उसके गले में एक गमछा बंधा हुआ था और शव के पास से एक लाठी भी बरामद की गई। विश्वजीत की मां ने अपने बहु पर ही अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस शिकायत के आधार पर पत्नी को गिरफ्तार कर ले गई है व उससे पुछताछ कर सच उगलवाने की कोशिश कर रही है।

चार वर्षीय नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में अभियुक्त युवक को मेदिनीपुर जिला अदालत ने 20 वर्ष की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई। साथ ही 20 हजार रुपए जुर्माना के तौर पर लगाया। जुर्माना नही देने पर तीन महीने की सजा और बढ़ाने का आदेश दिया गया। ज्ञात हो कि यह पुरा मामला साल 2017 का है। उस वक्त बेल्दा के एक गांव में एक महिला ने अपनी चार वर्षीय बेटी को दिनेश अधिकारी नामक पड़ोसी युवक के घर पर छोड़कर काम करने के लिए चली गई थी व वापस शाम को लौटकर अपनी बेटी को घर ले गई। लेकिन घर जाकर महिला ने देखा की उसकी बेटी ठीक से बैठ नहीं पा रही थी। कारण पुछने पर उसने बताया कि दिनेश ने दरवाजा बंद कर शारीरिक रुप से उसे प्रताड़ित किया। बेटी के मुंह से यह बात सुनकर महिला सारा वाक्या समझ गई व फिर बेल्दा थाने में दिनेश के खिलाफ दुष्कर्म का शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया व चार साल केस चलने के बाद आखिर में मेदिनीपुर जिला अदालत ने दिनेश को 20 वर्ष की सजा सुनाई व साथ ही उसपर जुर्माना भी लगाया। इसके अलावा नाबालिका की क्षतिपूर्ति के लिए प्रशासन से 3 लाख रुपए देने की भी बात कही।

खड़गपुर। पिछले 2 महीने में पश्चिम मेदिनीपुर जिले में अवैध तरीके से व ओवरलोडिंग करके बालू ढुलाई कर ले जा रहे गाड़ियों से पुलिस ने लगभग पौने दो करोड़ रुपए जुर्माना वसूला। इस बात की जानकारी खुद जिले के एसपी दिनेश कुमार ने दी।ज्ञात हो कि पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सभी बालू खदानों की परमिट फिलहाल बंद कर रखी गई है। ऐसे में बालू माफिया रात के अंधेरे में बालू की धुलाई कर रहे थे। पुलिस को इस बात का पता चलने पर उन्होंने समस्त चेकिंग पॉइंट पर पुलिस का पहरा लगा दिया व अवैध रूप से बालू ढोकर ले जाने वाले गाड़ियों के मालिकों से भारी जुर्माना वसुला। इधर गाड़ी मालिकों का कहना है कि पुलिस बेवजह उन्हें परेशान कर पैसे वसुल रही है। गाड़ी मालिकों की शिकायत के बाद एसपी दिनेश कुमार ने एक नंबर जारी करते हुए कहा कि 9083269500 अगर गाड़ी के सभी कागजात सही होने पर भी पुलिस उन्हें परेशान कर रही है तो वह उसका वीडियो बनाकर इस नंबर पर भेजें। शिकायत वैद्य होने पर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com