एस्बेस्टस तोड़कर किराना दुकान में चोरी का आरोप, दादी का अंतिम संस्कार कर लौटने के बाद तालाब में नहाने गए नाती की डूबने से मौत

189
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर , खड़गपुर नगर पालिका के वार्ड संख्या 26 अंतर्गत प्रभात कॉलोनी इलाके में एक दुकान का एस्बेस्टस तोड़कर चोरों ने हजारों रुपए का सामान और नगदी लेकर चम्पत हो गए। घटना के बारे मे दुकान मालिक शंकर साहू  ने बताया कि रविवार की रात के समय वह अपने किराने की दुकान को भलीभांति ताला लगाकर घर चला गया था।लेकिन सोमवार सुबह जब

उसने दुकान का शटर खोला तो ऊपर का एस्बेस्टस टूटा हुआ पाया, साथ ही नापतोल मशीन, दुकान की सामग्री और नगद तकरीबन दो हजार सहित कुल 20000 रुपए के सामान चोरी हो गई।  घटना की जानकारी कौशल्या पुलिस फांड़ी में देने पर पुलिसकर्मी घटनास्थल का अवलोकन किया। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि घटना की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है व मामला उसके संज्ञान में नहीं आया है। ज्ञात हो कि शंकर हेमंत जेना से मकान भाड़ा में लेकर चलाता है।

दादी का अंतिम संस्कार कर लौटने के बाद तालाब में नहाने गए नाती की डूबने से मौत

दादी का अंतिम संस्कार कर लौटने के बाद तालाब में नहाने गए नाती की डूबने से मौत हो गई। घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गढ़बेत्ता थाना के बड़मुड़ा ग्राम पंचायत इलाके की है। मृतक का नाम सुखदेव दुले(20)

है। पता चला है कि दादी की मौत के बाद सुखदेव दुले भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने गया हुआ था वहां से लौटने के बाद रात में वह स्थानीय एक तालाब में नहाने के लिए गया व नहाते वक्त अचानक तालाब में डूब गया। वहां मौके पर मौजूद लोगों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता न चल पाया। फिर अगले दिन सुबह गांव के लोगों की मदद से ही उसकी लाश को तालाब से बाहर निकाला गया। घटना की खबर मिलने पर पुलिस वहां पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा। इधर मां के बाद बेटे को भी खोने के बाद अजीत दुले व उनका परिवार गहरे सदमे में है। स्थानीय लोग उन्हें सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे हुए है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com