हथियार सहित 13 बदमाश गिरफ्तार, ट्रेन से कटकर इंदा के युवक ने दी जान

267
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। दुर्गापूजा के पहले मेदिनीपुर शहर में अभियान चला कोतवाली थाना पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया व साथ ही एक पिस्तौल व एक राउंड कारतूस भी बरामद किया। ज्ञात हो कि बीते दिनों मेदिनीपुर शहर में हुई फायरिंग की घटना समेत चोरी छिनताई की भी कई घटना सामने आई थी जिसे लेकर यहां लोग दहशत में थे। इधर पूजा के समय शहर में फिर किसी तरह की अप्रिय घटना न घटे। इसको लेकर पुलिस ने अभियान चला शहर के कुल 13 नामी गिरामी बदमाशों को उनके अड्डों से गिरफ्तार किया। पता चला है कि बटतला के रहने वाले राहुल हांथी के पास से पुलिस ने पिस्तौल व कारतूस बरामद की। इसके अलावा अवैध शराब का धंधा चलाने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया। साथ ही जमीन के नकली कागजात तैयार करने वाले एक शख्स को भी पुलिस ने धर दबेचा। पुलिस की इस कार्रवाई से शहरवासी खुश है। उनका कहना है कि इस तरह की कार्यवाही लगातार होती रहनी चाहिए ताकि किसी भी गुंडे बदमाश की साहस न बढ़ सके।

ट्रेन से कटकर इंदा के युवक की मौत

खड़कपुर हावड़ा सेक्शन में खड़गपुर स्टेशन के समीप हातीगोला पुल के रेल पटरी से राजेश साहू नामक एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिली। जीआरपी ने लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजनों को सौंप दी है पता चला है कि युवक इंदा का रहने  वाला था

इधर बीते दिनों गिरिमैदान स्टेशन के समीप गाटरपाड़ा का रहने वाला अजय नामक व्यक्ति ने ट्रेन के नीचे आ आत्महत्या कर ली थी पता चला है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर अजय ने आत्महत्या की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com