Advertisement
Home festival भीड़ को नियंत्रित करने के लिए दोपहर 2 बजे से भोर 3...

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए दोपहर 2 बजे से भोर 3 बजे तक खड़गपुर-मेदिनीपुर शहर में टोटो आटो कार का रूट डायवर्सन व पाबंदी

24
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। दुर्गापूजा को देखते हुए खड़गपुर व मेदिनीपुर शहर में भीड़ को नियंत्रित करने के उद्देश्य से कल से यानी 11 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर तक टोटो आटो फोर व्हीलर, बस व ट्रक के संचालन पर रूट डायवर्सन वपाबंदी लगाई गई है। ज्ञात हो कि यह पाबंदी की दोपहर 2:00 बजे से लेकर भोर 3:00 बजे तक लागू रहेगी। इन समय में सवारी गाड़ी हो या निजी किसी भी प्रकार की गाड़ी की आवाजाही पर रोक रहेगी।

यात्री वाहक गाड़ियों को शहर के आसपास कहीं पार्किंग करनी होगी और वहीं से यात्रियों को सवार करना भी होगा। इसके अलावा ट्रक और भारी वाहनों को बाईपास से होकर हाईवे में जाना होगा। जिला पुलिस की ओर से रुट को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन में कहा गया कि खड़गपुर से मेदिनीपुर आने वाली बसें दोपहर 3:00 बजे तक केरानीचट्टी व एलआईसी बिल्डिंग होते हुए मेदिनीपुर बस स्टैंड जाएगी जबकि दोपहर के बाद बसों को कुईकाटा, जामबगान व बीएलआर आफिस के आस पास ले जाकर पार्क करना होगा व यात्री भी वहीं से बसों में सवार होंगे। इसी तरह सालबनी, केशपुर, आनंदपुर, लालगढ़ से आने वाली बसों का भी यही रुट होगा। इसके अलावा झाड़ग्राम से आने वाली बस से दोपहर 3:00 बजे तक केरानीतोला होते हुए बस स्टैंड जा सकेगी लेकिन 3:00 बजे के बाद रांगामाटी से पहले ही बसों को पार्किंग करना होगा। इसके अलावा भारी वाहनों की चौबीस घंटे शहर के अंदर प्रवेश निषेध रहेगी। जबकि टोटो, आटो व पर्सनल गाड़ियों से घुमने वालों के लिए दोपहर 3:00 बजे तक समय निर्धारित की गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com