Advertisement
Home corona पिछले चौबीस घंटो में खड़गपुर व मेदिनीपुर में कोरोना के 10 नए...

पिछले चौबीस घंटो में खड़गपुर व मेदिनीपुर में कोरोना के 10 नए केस मिले, जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने लोगों से सतर्कता के साथ पूजा घूमने की अपील की

19
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले चौबीस घंटों में खड़गपुर में कोरोना से 7 जबकि मेदिनीपुर में 3 लोग संक्रमित हुए है। वहीं मौत के आंकड़ों की बात करें तो जिले में पिछले सात दिनों में 4 लोगों की कोरोना से मौत हुई है जिसमें से तीन मौते घाटाल में जबकि एक मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में हुई। जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी भूवनचंद्र हांसदा ने बताया कि फिलहाल जिले में कोविड, डेंगू व मलेरिया केसेस नियंत्रण में है व जो चार मौतें हुई है वे सभी को-मोरबिडिटी यानी जिन्हें पहले से कोई गंभीर बीमारी थी सिर्फ उनकी जान गई है.

लेकिन फिर भी स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी संभव सतर्कता बरता जा रहा है। जिले में बेलदा से सबसे ज्यादा 11 लोगों के डेंगू की शिकायत आई है। वहीं मिलाकर अब तक 44 लोग डेंगू से संक्रमित है लेकिन किसी की भी जान नही गई है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पूजा घूमने के दौरान मास्क व सैनिटाइजर का व्यवहार जरुर करें। इस मामले में जिले के जनस्वास्थ्य कर्माध्यक्ष श्यामपद पात्र ने कहा कि हमारे स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मचारियों ने अपने कर्तव्यों का सही से पालन किया है तो वहीं आम लोगों की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह भी कोरोना नियमों को मानते हुए जिम्मेदारी के साथ दुर्गा पूजा घूमे ताकि पूजा के बाद भी कोरोना कि स्थिति ऐसे ही काबू में रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com