इंदा में हुए सड़क हादसे में कौशल्या के शख्स की मौत, बड़ी बहन नहीं दे पाई फोंटा इंदा के रहने वाले दोस्त भी जख्मी

251
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू 9434243363

खड़गपुर। भाईफोटा की पूर्व रात भाई की मौत से बहन फोटां नहीं दे पाई। शुक्रवार की रात खड़गपुर के इंदा ओटी रोड में हुए सड़क दुर्घटना में बाईक सवार जयदेव सिंह उर्फ सोनू सिंह(42) नामक शख्स की मौत हो गई जबकि 40 वर्षीय बाइक चालक अशोक बुरी तरह घायल हो गया व मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पता चला है कि सोनू खड़गपुर के कौशल्या इलाके का रहने वाला था व अशोक के साथ एक केबल ऑपरेटर के पास इंटरनेट कनेक्शन लगाने का काम करता था। दीपावली की रात भी वे दोनों कहीं गए थे वहीं से लौटते वक्त दुर्घटना का शिकार हो गए। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि मोटरसाईकिल अनियंत्रित हो गया जिससे दोनों गिर पड़ा व कोई अज्ञात वाहन की चपेट में सून आ गयापुलिस को खबर मिलने पर दोनों को बरामद कर खड़गपुर महकमा अस्पताल ले गई लेकिन सोनू की तब तक मौत हो चुकी थी जबकि अशोक का मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है अशोक का पैर बुरी तरह जख्मा हो गया। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

पता चला है कि दोनों शादीशुदा है सोनू का  एक बेटा है जबकि अशोक का एक बेटा व एक बेटी है।  ज्ञात हो कि अभी पिछले महीने ही पुलिस ने डबल हेलमेट यानि चालक व सवारी दोनों को हेलमेट पहनना अनिवार्य बताया था ताकि दुखद दुर्घटना को कम किया जा सके पता चला है कि सोनू हेलमेट विहीन था।

गृहप्रवेश से पहले विद्यतस्पर्श से शख्स की मौत, खड़गपुर ग्रामीण थाना के बारबेटिया की घटना

गृहप्रवेश से पहले विद्यतस्पर्श से शख्स की मौत हो गई खड़गपुर ग्रामीण थाना के बारबेटिया में उक्त घटना घटी। जानकारी के मुताबिक बरबेटिया के रहने वाले अनुपम बेरा के नवनिर्मित घर का गोवर्धन पूजा के दिन गृहप्रवेश होना था पर दीपावली के दिन अपने घऱ में काम करते वक्त बांश में हाईटेंशन तार का विद्युत आ गया जिससे उससे बुरी तरह वह झुलस गया उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। खड़गपुर ग्रामीण थाना की पुलिस अनुपम के शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया पता चला है कि अनुपम मशीन मिस्त्री था व किर्लोस्कर सहित कई कंपनी के मशीन मरम्मत का काम करता था अनुपम की दो बेटियां है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक विद्युतस्पर्श से शख्स की मौत हुई रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच चल रही है।

इधर गोवर्धन पूजा के दिन आपसी झगड़े में पांचबेड़िया के रहने वाले शेख अख्तर व दूसरे पक्ष के लोग घायल हो गए दोनों पक्ष की ओर से खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

अख्तर के सिर पर चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

।जबकि एक अन्य घटना में पड़ोसी के झगड़े में बीचबचाव करने गए प्रताप कुमार दास नामक व्यक्ति घायल हो गया घटना वार्ड नंबर 32 के आरामबाटी इलाके की है।

प्रताप का कहना है कि गोवर्धन पूजा के दिन सुबह नल में पानी भरने आए हाशिमा बीबी नामक महिला का अपने पड़ोसी तारक घोष के साथ झगड़ा हो गया तारक महिला पड़ोसी पर हमले का प्रयास किया तो उसने बीचबचाव किया तो तारक उसके चार बेटे शंभू पिंकू रिंकू व विश्वजीत ने पिता के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया जिससे वह जख्मी हो गया जबकि विश्वनाथ बर्मन व उत्तम राणा पर हमलावरों का साथ देने का आरोप है। प्रताप ने इस संबंध में खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराया है जबकि तपन से संपर्क ना हो पाने से प्रतिक्रिया नहीं मिल पाया।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com