सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, यात्रियों से भरी बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 10 यात्री घायल, हाई टेंशन तार के संपर्क में आने से ट्रक में लगी आग

267
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 में बेल्दा थाना के सुसिंदा के पास लारी की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पुलिसकर्मी गौतम सीट की मौत हो गई पता चला है कि 33 वर्षीय गौतम बेल्दा थाना मैं पोस्टिंग था गौतम बेलियाबेड़ा थाना इलाके का रहने वाला था। पुलिस  मृतक की लाश को बरामद कर मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 पर खड़गपुर ग्रामीण थाना के रुपनारायणपुर इलाके में आज सुबह हुए सड़क दुर्घटना में 10 लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक दीघा-जमशेदपुर जाने वाली यात्रियों से भरी एक बस ने सड़क किनारे खड़ी सामान से लदी ट्रक को टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। सभी को बरामद कर खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से फिर हालत ज्यादा खराब होने की वजह से 3 को मेदिनीपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया। चश्मदीदों के मुताबिक बस काफी तेज गति में थी व सुबह कोहरे की वजह से चालक ने नियंत्रण खोकर सीधे ट्रक को टक्कर मार दी। दुर्घटना की खबर मिलने पर पुलिस वहां पहुंची व फिर क्रेन की मदद से बस को रास्ते से हटाया। इधर दुसरी ओर मेदिनीपुर शहर के धर्मा इलाके में हाई टेंशन तार के संपर्क में आ जाने से एक चलती ट्रक में आग लग गई वहीं घटना में ट्रक का चालक भी जख्मी हो गया। ज्ञात हो कि धर्मा इलाके में सड़क के ऊपर से ही 11000 वोल्ट का हाई टेंशन तार गुजरा हुआ है वहीं से आवाजाही करते वक्त किसी तरह एक ट्रक तारों के संपर्क में आ गया जिसके बाद उसमें आग लग गई। खबर मिलने पर तुरंत दमकल की एक इंजन वहां पहुंची व आग पर काबू पाया। लोगों ने चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com