स्कूल में सिगरेट पीने के मामले में छात्राओं सहित पांच विद्यार्थी सस्पेंड, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई, जांच कमेटी गठित

44
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। चंद्रकोना के जाड़ा हाईस्कूल के सिगरेट कांड में शामिल तीन छात्राओं व दो छात्र समेत पांच विद्यार्थियों को 6 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया। इधर घटना के जांच की जिम्मेदारी शिक्षा दफ्तर को सौंप दी गई है। इस मामले में जाड़ा हाईस्कुल के प्रधानाध्यापक हिरण्मय मुखर्जी ने माना की मंगलवार को जिला शिक्षा दफ्तर का एक प्रतिनिधि दल घाटाल के अतिरिक्त शिक्षा परिदर्शक मानवेंद्र घोष के नेतृत्व में स्कुल आया था। जिनमें घाटाल के सहकारी विद्यालय के परिदर्शक सुमन घोष व रामजीवनपुर विद्यालय की परिदर्शक सुमिता राना शामिल थी। प्रधानाध्यापक ने बताया कि प्रतिनिधिदल द्वारा जो-जो जानकारी मांगी गई थी स्कुल की ओर से वह सभी उन्हें दी गई है। ज्ञात हो कि घटना की जांच के बाद प्रतिनिधिदल द्वारा रिपोर्ट शिक्षा दफ्तर को सौंपा जाएगा अगर उसमें स्कुल की भूमिका सामने आई तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

ज्ञात हो कि बीते दिनों चंद्रकोना के जाड़ा हाई स्कुल के 11वीं कक्षा के पांच विद्यार्थियों का स्कुल में ही सिगरेट पीते हुए व अश्लील हरकत करते हुए विडियो सामने आया था जिनमें तीन छात्राएं शामिल थी। जिसके बाद स्कुल की ओर से सभी को 6 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें 12वीं के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने और परीक्षा में बैठने की अनुमति दी गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com