स्वर्ण व्यवसायी पर हमलाकर जेवरात लूट, दो हिरासत में, जाली नोट चलाने के आरोप में युवक की पिटाई कर लोगों ने पुलिस को सौंपा

335
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। स्वर्ण व्यवसायी पर हमलाकर जेवरात लूट लेने के दो आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले मामले की जांच कर रही है जबकि घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर ग्रामीण थाना के गोकुलपुर स्टेशन बाजार इलाके में सोना बाली नामक दुकान क मालिक कमल कर्मकार मंगलवार की रात को जब दुकान बंद कर अपने घर साईकिल से मेदिनीपुर जा रहे थे तभी अमरुद (प्यारा) बागान के पास कथित तौर पर छिनताई बाजों ने कमल पर हमला बोल दिया धारदार हथियार से हमला करने पर कमल के बांए हाथ के अंगूठे कट गए  जिसे बाद में उपचार किया गया इधर खबर पा सादतपुर टीओपी पुलिस वहां पहुंची पता चला है कि घटना में गोकुलपुर बाजार के पास रहने वाले दो लोगों को हिरासत में ले पुलिस जांच कर रही है सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पता चला है कि कमल के साथ इससे पहले भी लूट की वारदात हो चुकी है। कमल डेली साईकिल से नदी पार कर अपने घर मेदिनीपुर जाता था आज रात घर जाते वक्त उक्त हादसा हुआ घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है।

जाली नोट चलाने के आरोप में युवक की पिटाई कर लोगों ने पुलिस को सौंपा

जाली नोट चलाने के आरोप में युवक की पिटाई कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि खड़गपुर ग्रामीण थाना के गोकुलपुर के पश्चिम अंबा के रहनेवाले मोसिम मंडल मंगलवार को मेदिनीपुर के गोपगढ़ इलाके में एक दुकान से चालीस रु के अंडे खरीदे व दुकानदार को 200 रु का नकली नोट थमा दिया दुकानदार 160 रु वापस करने पर वह थोड़ी दूर निकल गया। दुकानदार को शक होने पर नोट की जांच की तो नकली पाया जिसके बाद लोगों ने युवक मोसिम को पकड़कर धुनाई कर दी व मेदिनीपुर कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया पुलिस मोसिम को थाना ले जाकर मामले की जांच कर रही है व युवक का उपचार कराया। आरोप है कि मोसिम इससे पहले भी इस तरह की हरकत कर पुलिस के हत्थे चढ चुका है पुलिस मामले की जांच कर रही है जाली नोट मामले में के तार कहां तक जुड़े है। घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है। स्वर्ण व्यवसायी से छिनताई व जाली नोट दोनों ही मामलो में पुलिस की प्रतिक्रिया समाचार लिखे जाने तक नहीं मिल पाया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com