हितकारिणी हायर सेकेंडरी स्कूल के 10वीं व 12वीं बोर्ड के अभिभावकों ने की टेस्ट परीक्षा की मांग, हम तैयार, सरकारी आदेश का है इंतजारः स्कूल प्रबंधन

47
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, हितकारिणी उच्चतर विद्यालय के प्रांगण में कक्षा ९-१२ तक के अभिभावकों की सभा संपन्न हुई। जिसमे छात्रों के विद्यालय आने एवं कोरोना से बचते हुए अपनी पढ़ाई पूरी करने को लेकर चर्चा हुई जिसमें अभिभावकगण काफी उत्साहित दिखे। अभिभावकों का कहना था कि विद्यालय खुलने से बच्चे भी खुश हैं लेकिन कोरोना महामारी की तीसरी लहर को लेकर वे लोग चिंतित है।  पेरेंट्स ने विद्यालय में कक्षा १० एवं १२वी की वार्षिक परीक्षा से पहले एक टेस्ट परीक्षा होने की जरूरत पर बल दिया व  विद्यालय प्रबंधन तथा राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए इस तरह की मीटिंग होते रहने की बात कही।

 

हितकारिणी हायर सेकेंड्री स्कुल के प्रधानाध्यापक उमेश चंद्र सिंह ने बताया कि कक्षा 9वीं से 12 वीं तक में लगभग 500 बच्चे हैं जिसमें से 50 फीसदी स्कुल आ रहे हैं व बच्चों को स्कुल में आफ लाइन कक्षा तक लाने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप में प्रचार चलाया जाएगा व जरुरत हुई तो विद्यार्थियों के घरों तक पहुंचेंगे। स्कुल प्रबंध कमेटि के अध्यक्ष सुखमय प्रधान ने बताया कि अगर स्थिति सामान्य रही तोअभिवावकों के कक्षा दसवीं व 12वीं के टेस्ट कराए जाएंगे। उन्होने बताया कि कोरोना के बाद यह प्रथम पैरेंट्स मीट था जो कि सरकार के निर्देशिका के आधार पर बुलाया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com