डेकोरेटर्स व्यवसाय को कुटीर शिल्प का दर्जा देने की मांग, पुलिसिया कार्रवाई से निजात के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे डेकोरेटर्स  

22
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर डेकोरेटर्स एसोशिएसन का 16 वां वार्षिक सभा का आयोजन तालबगीचा स्कुल मैदान में संपन्न हुआ। इस अवसर पर डेकोरेटर्स व्यवसाय को कुटीर शिल्प का दर्जा देने की मांग की गई। आयोजक कमेटि जोन-7 के अध्यक्ष निर्मल पाल ने बताया कि रात में पार्टी क बाद पंडाल खोल घर वापस जाने में देर हो जाती है जिसके कारण उनलोगों को पुलिसिया कार्रवाई का शिकार होना पड़ता है इसे लेकर पुलिस के वरीय अधिकारियों से शिकायत की गई पर समस्या का समाधान नहीं हुआ उन्होने कहा कि जल्द ही एसोशिएसन के जिला व प्रदेश कमेटि के सहयोग से मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गुहार लगाने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा डेकोरेटर्स व्यवसाय को कुटीर उद्योग का दर्जा देने की मांग की गई है।

शीतल नाग ने बताया कि खड़गपुर व आसपास के कुल 335 डेकोरेटर्स एसोशिएसन के सदस्य हैं। इस अवसर पर एसोशिएसन के नए कमेटि का गठन किया गया जिसमें संयुक्त अध्यक्ष समीर गांगुली व आर. हरिनारायण, संयुक्त सचिव संजय दे  सुरजित दास उर्फ बुबाई, संयुक्त कोषाध्यक्ष रिंटू दत्ता व निर्मल पाल को बनाया गया है। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि बंगाल के मंत्री श्रीकांत महतो, जौहर पाल, प्रद्युत देबनाथ, एसोशिएसन के मुख्य सलाहकार प्रदीप कुमार, कल्याणी घोष, बिप्लव राय चौधरी व अन्य उपस्थित थे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com